Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu: तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, सबसे ज्यादा कमाई करने...

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस ने बना चाहती है तापसी

Taapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं। तापसी से हाल ही में एक बातचीत में पूछा गया कि क्या उन्हें काम इसलिए नहीं मिला क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री के हिसाब से ढलने के बजाय अपना रास्ता खुद बनाया। इसपर उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री नहीं बनना है। अभी जीवन का अंत नहीं है।

Taapsee Pannu

खुद की तरह जीना चाहती है तापसी

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने कहा, ‘कोई बात नहीं, यह अभी भी जीवन का अंत नहीं है। मुझे लगता है और मैंने हमेशा कहा है कि जीवन बहुत सीमित है। मैं किसी और की तरह नहीं जीना चाहती। मैं खुद की तरह जीना चाहती हूं। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? मैं सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री नहीं बनूंगी। मुझे सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्री नहीं बनना है।

अभी मेरा जितना चल रहा है, मेरी किचन उससे चल रही है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अक्षय सर के एक इंटरव्यू की हेडलाइन पढ़ रही थी, मुझे वह बहुत अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि जब मैं ऐसी बातें सुनता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं एक घोड़ा हूं। ‘महा लक्ष्मी रेस कोर्स में दौड़ना है।’ अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरी जिंदगी में हमेशा नंबर वन पर हूं, क्योंकि मैं अकेली भाग रही हूं और मैं वही रहूंगी।’

Taapsee Pannu

एक और फिल्म में नजर आएंगी तापसी | Taapsee Pannu

बता दें कि तापसी जल्द ही एक और फिल्म ‘खेल खेल में’ नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और तापसी के अलावा वाणी कपूर, फरदीन खान और एमी विर्क जैसे सितारे दिखाई देंगे। बीते दिन इस कॉमेडी फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisment -
Most Popular