Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSushmita Sen: ‘मैं हूं ना’ की कास्ट देख दंग रह गई थी...

Sushmita Sen: ‘मैं हूं ना’ की कास्ट देख दंग रह गई थी सुष्मिता सेन, बोलीं- ‘तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया’

Sushmita Sen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुष्मिता अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। आज भी उनके कुछ किरदार ऐसे हैं जो लोगों के दिमाग में बसे हुए हैं। उन्हीं में से एक मैं हूं ना का है। मैं हूं ना में सुष्मिता सेन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया था। सुष्मिता ने हाल ही में एक खुलासा किया है कि उन्हें नहीं पता था कि शाहरुख खान भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं और उनके साथ नजर आएंगे। उनके लिए ये एक सरप्राइज था।

hjjhhjuujujij

स्टार कास्ट देख दंग रह गई थी सुष्मिता

आपको बता दें कि एक मीडिया चनल से बातचीत के दौरान सुष्मिता ने कहा- जब वो दिलबर दिलबर की शूटिंग कर रही थीं तो इस गाने को फराह खान कोरियोग्राफ कर रही थीं। फराह ने मुझसे पूछा- ‘जिस दिन मैं फिल्म बनाउंगी, क्या तुम मेरी हीरोइन बनोगी?’ ‘मैंने कहा हां जब भी तुम फिल्म बनाओगी मैं उसमें होंगी।’ कई साल बीत गए और फरहा ने अपनी पहली फिल्म बनाने का फैसला लिया। उन्होंने सुष्मिता को कॉल किया  और अपने प्रॉमिस के मुताबिक उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया।

सुष्मिता ने आगे कहा- ‘मैंने कहा साइन कहां करने हैं।’ सुष्मिता को फिल्म के लिए साइन करने के बाद फराह खान ने उन्हें फिल्म सिटी बुलाया। सुष्मिता ने कहा- मैंने उनसे कभी नहीं पूछा कि हीरो कौन है। मैंने कभी फिल्म के बारे में नहीं पूछा। मैं अपने शब्दों पर टिकी रही और वहां गई। जब सुष्मिता वहां पहुंची तो उन्हें बताया गया कि फराह दूसरे रुम में बाकी कास्ट से बात कर रही हैं।

fggftyyujiuiu

शाहरुख खान को देख शॉक हो गई थी सुष्मिता

सुष्मिता ने कहा- मैं उस रुम में गई और चौंक कर फराह से कहा शाहरुख खान यहां क्या कर रहे हैं? फराह ने कहा- वो भी ये ही सोच रहे हैं तुम यहां क्यों हो क्योंकि किसी को कुछ नहीं बताया गया है। सुष्मिता ने कहा- वो मेरे लिए सरप्राइज था। मैंने कहा- जब तुमने मुझसे प्रॉमिस लिया था तो तुम्हे बताना चाहिए था कि शाहरुख खान भी उस फिल्म में होंगे। ये बहुत ही शानदार चीज हुई।

फराह ने ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई। मैं हूं ना की बात करें तो ये 2004 में रिलीज हुई थी। ये पहली फिल्म थी जो फराह खान ने डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी, अमृता राव और जायद खान भी लीड रोल में नजर आए थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular