Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSunny Kaushal: अपने करियर को लेकर सनी कौशल ने कही बड़ी बात,...

Sunny Kaushal: अपने करियर को लेकर सनी कौशल ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘अमिताभ बच्चन की ‘जंजीर’ जैसी फिल्म का कर रहा हूं इंतजार’

Sunny Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में सनी के अलावा तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

इस फिल्म में सनी का अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, इससे पहले वो ‘गोल्ड’, ‘शिद्दत’, ‘हुड़दंग’, ‘मिली’ और ‘चोर निकल कर भागा’ आदि फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेता अभी भी अपने करियर में उस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जो अमिताभ बच्चन के लिए ‘जंजीर’ रही थी।

Sunny Kaushal

करियर को लेकर बोलें सनी

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सनी कौशल ने साझा किया कि वह अपने करियर में वैसी सफलता मिलने की उम्मीद करते हैं, जैसी अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘जंजीर’ के बाद मिली थी। साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म ‘जंजीर’ को लेकर उन्होंने कहा कि हर अभिनेता की तरह वो भी ‘जंजीर’ जैसी सफल फिल्म में भूमिका निभाना चाहते हैं, जो उन्हें फिल्मी दुनिया में स्थापित कर देगी।

एक्टर का ये जवाब उनके भाई से जुड़े एक सवाल को लेकर आया था। दरअसल, सनी से पूछा गया था कि क्या वो अपने करियर के लिए ‘उरी’ वाले पल का इंतजार कर रहे हैं। यह ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म को लेकर पूछा गया सवाल था, जिसमें उनके भाई विक्की कौशल नजर आए थे और ये उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो इसे जंजीर वाला पल कहेंगे।

सनी कौशल ने आगे कहा कि सफलता अभिनेताओं को अपने करियर में जोखिम भरे प्रोजेक्ट लेने की अनुमति देती है। उन्होंने कहा कि वो अपने करियर में इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने रचनात्मक आलोचना को स्वीकार करने को लेकर भी बात की।

उन्होंने कहा कि इससे उन्हें अभिनय कौशल बेहतर करने में काफी मदद मिली। उन्होंने दिलचस्प जानकारी साझा करते हुए बताया कि एक बार एक कास्टिंग निर्देशक को उनका अभिनय काफी पसंद आया, लेकिन उन्होंने सनी से कहा था कि उनकी आंखे बोलती नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: Arshad Warsi: अरशद वारसी पर भड़का साउथ का यह मशहूर निर्देशक, प्रभास पर टिप्पणी करना एक्टर को पड़ा भारी

Sunny Kaushal

‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वेल है ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’

बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी अभिनीत ‘जंजीर’ साल 1973 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अमिताभ के लिए सफलता के द्वार खोल दिए थे।

अभिनेता की लगातार कई फ्लॉप फिल्मों के बाद इस फिल्म से उन्होंने नए सिरे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं, सनी कौशल की हालिया रिलीज फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की सीक्वेल है। फिल्म बीते 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

- Advertisment -
Most Popular