Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSunny Kaushal: सनी कौशल ने बांधे भाई विक्की कौशल की तारीफों के...

Sunny Kaushal: सनी कौशल ने बांधे भाई विक्की कौशल की तारीफों के पुल, बोलें- ‘वह जीवन में अच्छा कर रहें है’

Sunny Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में सनी के साथ तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे।

वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों का उत्साह और बढ़ गया है। अब हाल ही में, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भाई विक्की कौशल के स्टारडम की तारीफ की है और बताया कि विक्की की सफलता देख उन्हें बहुत खुशी होती है।

Sunny Kaushal

सनी ने की विक्की की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान सनी ने विक्की को लेकर कहा कि, “यह माहौल वाकई बहुत अच्छा है। जब आपके आस-पास के लोग अपने जीवन में अच्छा कर रहे होते हैं और वही कर रहे होते हैं, जो उन्हें पसंद है। तो यह देखकर काफी अच्छा लगता है।

जब उन्हें वह तारीफें मिलनी शुरू होती है तो यह बेहद खास होता है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं। अब कृपया मेरी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा देखें। बात दें कि विक्की कौशल ने ‘बैड न्यूज’ के साथ अपने करियर की शानदार ओपनिंग दी है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी थे। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। कई लोगों ने विक्की के अभिनय की भी खूब तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: जीवन में आने वाले उतार चढ़ाव को लेकर बोलीं सामंथा रुथ प्रभु, कहा- ‘मैं हार मानती हूं, लेकिन कहानी यहां खत्म नहीं होती’

Sunny Kaushal

इस दिन रिलीज होगी फिल्म | Sunny Kaushal

‘हसीन दिलरुबा’ की पहली किस्त के बारे में सनी ने कहा, “सच तो यह है कि मुझे शर्म आती है कि मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। मैंने उनसे वादा किया है कि दूसरे भाग के रिलीज होने से पहले मैं इसे पूरा कर लूंगा।”‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित और सह-निर्मित है। यह जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

- Advertisment -
Most Popular