Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSunny Kaushal: 'फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए सनी कौशल को देखने...

Sunny Kaushal: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए सनी कौशल को देखने पड़े थे कुख्यात सीरियल किलर के इंटरव्यू, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Sunny Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स  पर रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में सनी के अलावा तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

लोगों को इन ये फिल्म काफी पसंद आ रही हैँ।वहीं इस बीच अब उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए तैयारी की थी। सनी इस कड़ी में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए अमेरिका के दो सबसे कुख्यात सीरियल किलर टेड बंडी और जेफरी डेहमर के इंटरव्यू देखने पड़े।

Sunny Kaushal

सनी ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सनी ने कहा कि मैंने टेड बंडी और डेहमर के कुछ साक्षात्कार देखे। उनमें एक सामान्य विशेषता यह थी कि उन्होंने कभी नहीं सोचा कि वे जो कर रहे हैं, वह गलत है। अभिमन्यु भी कुछ हद तक ऐसा ही था।

बता दें कि फिल्म में सनी ने अभिमन्यु की भूमिका निभाई है, जो तापसी पन्नू के किरदार रानी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करता है, साथ ही उसके पति रिशु यानी विक्रांत मैसी का किरदार भी उसका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करता है, जो छिपकर रह रहा है।

सनी ने आगे बताया, ‘यदि कोई उनके साथ गलत करता है तो वह भी गलत करेंगे। यह उनके न्याय का तरीका है। यह कहने का उनका तरीका है कि आप मेरे साथ कुछ गलत करते हैं तो मुझे भी आपके साथ कुछ गलत करने का अधिकार है।’ सनी ने बताया कि अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाने के लिए सीरियल किलर के साक्षात्कार ने उनकी मदद की।

ये भी पढ़ें: John Abraham: जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मैं अपनी क्षमता से ज्यादा फीस नहीं लेता’

Sunny Kaushal

सनी ने साझा किया फिल्म में काम करने का अनुभव | Sunny Kaushal

इसके साथ ही सनी ने फिल्म में तापसी, विक्रांत और जिमी शेरगिल के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने तापसी पन्नू को हवा की तरह बताया और कहा कि उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। वहीं, विक्रांत के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा कि वे उन्हें उनकी फिल्म ’12वीं फेल’ आने से पहले से ही फॉलो करते हैं।

इसके साथ ही सनी ने जिमी शेरगिल की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत अच्छे अभिनेता हैं और बहुत हैंडसम हैं, जब वे सेट पर आए तो विक्रांत और सनी उन्हें ही देख रहे थे। बता दें कि ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

यह फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में थे।

- Advertisment -
Most Popular