Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8: पहली बार पापा के किसिंग सीन पर सनी...

Koffee With Karan 8: पहली बार पापा के किसिंग सीन पर सनी देओल और बॉबी देओल ने किया रिएक्ट, करण के शो पर कही बड़ी बात

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। वहीं करण ने हाल ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से 7 साल बाद डायरेक्शन की दुनिया में भी वापसी की हैं। उनकी फिल्म ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। साथ ही ‘कॉफी विद करण 8’ का पहला एपिसोड भी रिलीज हो चुका हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट नजर आए थे।

वहीं अब शो के अगले एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें करण के साथ इस बार शो के गेस्ट सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ रहें हैं। इस एपिसोड में सनी और बॉबी ने अपने पापा धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर भी रिएक्शन दिया है।

ezgif.com gif maker 45 1

धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर बेटों ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘डेओल ब्रदर्स वापस आ गए हैं काउच पर कुछ इंट्रेस्टिंग बातचीत के साथ’। इस प्रोमो वीडियो में बॉबी, करण से कहते हैं कि- मुझे आपकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी पसंद आई। हम लोग मजाक करते रहते हैं कि पापा किस विस भी कर लेते हैं…सब लोग कहते हैं कि ही इज सो क्यूट। ये सुन करण सनी  और बॉबी से पूछते हैं कि आप का अपने पापा का किस सीन को लेकर क्या रिएक्शन था।

इसके जवाब में सनी कहते हैं कि- ‘ जो उन्हें पसंद आता है वो करते हैं।। वो कुछ भी कर सकते हैं।’ वहीं ये एपिसोड 2 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

ezgif.com webp to jpg 29 1

इन फिल्मों में नजर आएंगे बॉबी और सनी

वहीं दोनों भाईयों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के सितारें इस वक्त बुलंदियों पर हैं। एक तरफ जहां सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ से पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। तो वहीं उनके छोटे भाई बॉलीवुड देओल अपनी मचअवेटेड फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में बॉबी बेहद दमदार रोल में दिखाई देंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular