Saturday, October 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVijay Verma: ‘पिंक’ देखने के बाद सुनिधि चौहान ने विजय वर्मा से...

Vijay Verma: ‘पिंक’ देखने के बाद सुनिधि चौहान ने विजय वर्मा से कही थी यह बात, बोलीं- ‘मेरे पास मत…’

Vijay Verma: विजय वर्मा ने अपने निगेटिव किरदारों को लेकर आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की है। विजय ने सिंगर सुनिधि चौहान को लेकर भी चौंकाने वासा खुलासा किया हैं।

Vijay Verma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय वर्मा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। विजय ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई हैं। एक्टर ने फिल्मों में ही नहीं वेब सीरीज में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है।

वहीं अब विजय वर्मा ने अपने निगेटिव किरदारों को लेकर आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की है। विजय ने सिंगर सुनिधि चौहान को लेकर भी चौंकाने वासा खुलासा किया हैं।

Vijay Verma
विजय वर्मा ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विजय ने बताया कि उनके द्वारा निभाए गए निगेटिव किरदारों की वजह से लड़कियां और महिलाएं उनसे डरती हैं, इस बात ने उन्हें परेशान कर दिया है। डार्लिंग्स, पिंक और ओटीटी सीरीज़ दहाड़ में अपने निगेटिव किरदारों के लिए जाने जाने वाले विजय ने शेयर किया कि इस तरह के रोल निभाना ‘पिंक’ से शुरू हुआ था।

एक्टर ने खुलासा किया कि ‘पिंक’ में उनका रोल बेशक छोटा था लेकिन इसने काफी असर छोड़ा था। उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान महिलाएं उनसे डर रही थीं। विजय वर्मा ने पिंक स्क्रीनिंग में गायिका सुनिधि चौहान से मुलाकात के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि फिल्म स्क्रीनिंग के बाद कुछ लोग रो रहे थे।

एक्टर ने बताया “स्क्रीनिंग से पहले, हर कोई खुश था, लेकिन एंड तक, कुछ रो रहे थे और कुछ छोड़ना नहीं चाहते थे। मैंने सुनिधि चौहान को सांत्वना देने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, ‘मेरे पास मत आओ। मैं तुमसे बहुत डरती हूं।’ मैंने कहा, ‘हे भगवान, अभी क्या हुआ?’ फिर निर्देशक ने मुझे एक तरफ खींच लिया और मुझसे कहा कि मैंने अच्छा काम किया है।’

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan: पहली बार सामने आया बाबा सिद्दीकी की हत्या परअरबाज खान का रिएक्शन, बोलें- ‘हम इस घटना से उभरने…’

Vijay Verma

इन फिल्मों में विजय के निगेटिव रोल की हुई तारीफ

बता दें कि विजय वर्मा को बड़ा ब्रेक गली बॉय (2019) में मोइन के रूप में उनकी भूमिका से मिला थी। अपने इस किरदार से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

उसके बाद, वह डार्लिंग्स (2022), शी, मिर्ज़ापुर, और सीरीज़ दहाड़ (2023) जैसे प्रोजेक्ट में इंटेंस किरदारों में नजर आ। इन फिल्मों और सीरीज में अपने रोल के चलते विजय वर्मा टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

- Advertisment -
Most Popular