Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSujoy Ghosh: ‘जाने जां’ में करीना कपूर की कास्टिंग को लेकर सुजॉय...

Sujoy Ghosh: ‘जाने जां’ में करीना कपूर की कास्टिंग को लेकर सुजॉय घोष ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘लोगों ने मुझसे कहा वो दार्जिलिंग में शूटिंग…..’

Sujoy Ghosh: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं एक्ट्रेस की एक्टिंग का जादू सिर्फ बड़े पर्दे तक ही सीमित नहीं रहा हैं, उन्होंने मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘जाने जां’ से ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया था।

करीना ने ‘जाने जां’ से ही अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इस फिल्में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में करीना की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आई थी। हाल ही में एक बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माण से पहले कुछ लोगों ने उनसे कहा था कि ‘बेबो’ इस फिल्म के लिए दार्जिलिंग नहीं जाएंगी।

Sujoy Ghosh

सुजॉय घोष ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सुजॉय घोष ने ‘जाने जान’ के लिए करीना कपूर खान की कास्टिंग को लेकर चल रहे संशय और गलतफहमियों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि जब लोग किसी को सार्वजनिक रूप से देखते हैं, तो उनके बारे में आसानी से राय बना लेते हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, ‘कई लोगों ने मुझसे कहा था कि करीना कभी दार्जिलिंग में शूटिंग नहीं करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं था। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्धता दिखाई।’ उन्होंने कहा कि बेबो का अपने काम के प्रति समर्पण सराहनीय है।

बातचीत के दौरान सुजॉय घोष ने कहा कि एक किरदार लिखते समय, वह हमेशा अपने दिमाग में एक चेहरा बनाते हैं। निर्देशक ने खुलासा करते हुए कहा, ‘जब मैं एक मां की भूमिका लिख रहा था जो अपने बच्चे की मदद करने के लिए चौबीसों घंटे काम करती है, खुद को प्राथमिकता देने के लिए उसके पास कोई समय नहीं है, लेकिन फिर भी वह सुंदर दिखती है, तो मुझे करीना दिखाई देती हैं।’

ये भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो में छाएगा कपूर सिस्टर्स का जलवा, इस दिन रिलीज होगा एपिसोड

Sujoy Ghosh

इस फिल्म में नजर आई थी करीना

निर्माता ने आगे कहा कि उनके वह भाग्यशाली थे कि करीना कपूर खान ने उस भूमिका को निभाने के लिए सहमत हो गईं और उनके ‘हां’ के साथ उनका आधा काम पूरा हो गया। सुजॉय ने कहा, ‘उस बिंदु से, फिल्म को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी उन पर थी।’

वहीं करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हंसल मेहता की क्राइम-मिस्ट्री ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आईं। उन्होंने इस फिल्म में शानदार भूमिका निभाई। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है।

- Advertisment -
Most Popular