Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनStree 2: 'स्त्री 2' ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, बॉक्स...

Stree 2: ‘स्त्री 2’ ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले थमने का नाम नहीं ले रही श्रद्धा कपूर की फिल्म

Stree 2: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं। जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तब से इस फिल्म की कमाई की रफतार थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

जहां अक्षय और जॉन की फिल्मे थिएटर्स में दर्शकों की राह तकती नजर आ रही हैं तो वहीं ‘स्त्री 2’ के सभी शोज के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगे हैं। चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Stree 2

8वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

स्त्री 2 की बात करें तो इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ सिनेमाघरों पर क्लैश हुआ है। हालांकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को इन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज से कोई फर्क नहीं पड़ा है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई हैं।

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने पेड प्रीव्यू में 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई 51.8 करोड़ रुपये रही। इसके बाद दूसरे दिन ‘स्त्री 2’ की कमाई में 39.38 फीसदी की गिरावट आई और इसने 31.4 करोड़ कमए।

तीसरे दिन फिल्म 39.65 फीसदी की तेजी के साथ 43.85 करोड़ का कारोबार किया। चौथे दिन ‘स्त्री 2’ के कलेक्शन में 27.48 फीसदी का उछाल आया और इसने 55.9 करोड़ रुपयों का कारोबार किया।वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 8वें दिन स्त्री 2 ने 18.2 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब फिल्म की कुल कमाई 308.00करोड़ रुपये हो गई हैं।

ये भी पढ़ें: Rishab Shetty: ऋषभ शेट्टी ने कसा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज, बयान को लेकर विवादों में धिरे एक्टर

Stree 2
फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है।

जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है।

- Advertisment -
Most Popular