Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनStree 2: रिलीज के पांचवे दिन ‘स्त्री 2’ ने किया 200 करोड़...

Stree 2: रिलीज के पांचवे दिन ‘स्त्री 2’ ने किया 200 करोड़ का आंकड़ा पार, इतने करोड़ का किया कारोबार

Stree 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं। इस फिल्म ने पांच दिन में ही इतने रिकॉर्ड बना लिए हैं जिसका किसी को अंदाजा ही नहीं था।

सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था और अब पांच दिनों में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। स्त्री 2 ने पांच दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। चलिए जानते है श्रद्धा कपूर की फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया हैं।

ytyjyjyjhythr

200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

स्त्री 2 की बात करें तो इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ सिनेमाघरों पर क्लैश हुआ है। हालांकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को इन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज से कोई फर्क नहीं पड़ा है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई हैं।

वीकेंड और त्योहार की छुट्टी का स्त्री 2 को बहुत फायदा हुआ है। फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन भी बेहतरीन कमाई की है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 37 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 228.45 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें: Khel-Khel Mein: रिलीज के पहले दिन ‘खेल खेल में’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, पहले दिन की कमाई में अक्षय कुमार की फिल्म हुई फेलhyhyhthtrrhttrhrthtrgtg

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है।

- Advertisment -
Most Popular