Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनStree 2: रिलीज के पहले दिन ‘स्त्री 2’ ने तोड़े कमाई के...

Stree 2: रिलीज के पहले दिन ‘स्त्री 2’ ने तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड, किया इतने करोड़ का कारोबार

Stree 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

इस मूवी के गानों और ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही ऐसा माहौल बना दिया था की लोगों में इस हॉरर कॉमेडी को लेकर एक्साइटमेंट पीक पर पहुंची थी। वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। चलिए यहां जानते हैं इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

thhththetegeg

रिलीज के पहले दिन किया इतने का कारोबार

स्त्री 2 की बात करें तो इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ सिनेमाघरों पर क्लैश हुआ है। हालांकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को इन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज से कोई फर्क नहीं पड़ा है।

‘स्त्री 2’ ने खेल खेल में और वेदा को एडवांस बुकिंग में को जबरदस्त मात दी ही वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी ‘स्त्री 2’ ने इन दोनों फिल्मों को काफी पीछे छोड़ते हुए छप्परफाड़ कमाई कर डाली है। अब ‘स्त्री 2’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट ते मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन पेड प्रीव्यू के साथ 54 करोड़ की कमाई कर ली हैं।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर साझा किया पोस्ट, फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा है फैंस का प्यार

gfnngftrgrg

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है।

- Advertisment -
Most Popular