Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVirat Kohli: सौरव गांगुली ने विराट के फॉर्म पर की बात, बोले-'विराट...

Virat Kohli: सौरव गांगुली ने विराट के फॉर्म पर की बात, बोले-‘विराट के बारे में बात भी मत करो..’

Virat Kohli के फॉर्म पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। एक के बाद एक उनके फॉर्म वह पोजिशन की बात कर रहे हैं।  हालांकि, कई लोग उनके समर्थन में भी बात कर रहे हैं। इस बीच बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी विराट कोहली के फॉर्म को लेकर बातें कही है। गौरतलब है कि विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती है। उन्होनें कहा कि विराट कोहली के बारे में बात मत कीजिए। वह जीवन में एक बार मिलने वाला खिलाड़ी है।

सौरव गांगुली में विराट को फॉर्म को लेकर की बात

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, विराट कोहली के बारे में बात ही मत कीजिए। वह जीवन में एक बार मिलने वाला खिलाड़ी है। विराट को ओपनिंग करते रहना चाहिए। उसने सात महीने पहले ही वर्ल्ड कप में 700 रन बनाए थे। वह भी इंसान है। कभी-कभी वह भी विफल हो जाता है और आपको इसे स्वीकार करना होगा।

Virat Kohli: सौरव गांगुली ने विराट के फॉर्म पर की बात, बोले-'विराट के बारे में बात भी मत करो..'

कोच और कप्तान कर चुके हैं इस विषय पर बात

इससे पहले गुरुवार को भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी कोहली का बचाव किया था। हाल ही में राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के बारे में कहा था कि स्टार बल्लेबाज कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। हालांकि, उनका ये भी मानना है कि विराट कोहली का इरादा और तरीका उन्हें पसंद आया। बता दें कि वह इंग्लैंड के खिलाफ रीस टॉपले की गेंद पर आउट होने से पहले 9 रन ही बना पाए थे।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli को लेकर साइमन डुल का बड़ा खुलासा, बोले- ‘..जान से मारने की धमकी मिली थी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular