Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने किया संजय लीला भंसाली की भतीजी को...

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने किया संजय लीला भंसाली की भतीजी को रोस्ट, बोलीं- ‘अपने डायलॉग भी रट लिया करों’

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहत पसंद आ रही हैं। हाल ही में, नेटफ्लिक्स ने ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्रियों के साथ एक फन सेगमेंट शो किया, जहां एक मुशायरे के दौरान एक्ट्रेसेस एक दूसरे को रोस्ट करती हुई नजर आईं। शो के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल को तगड़ा रोस्ट कर दिया, जिसके बाद उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

sgrhre

सोनाक्षी ने शर्मिन सहगल को किया रोस्ट

आपको बता दें कि शो में मुशायरा रोस्ट के दौरान अभिनेत्रियां दो टीम में बंट गईं। पहली टीम में मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और अदिति राव हैदरी थीं। दूसरी टीम में सोनाक्षी सिन्हा और संजीदा शेख थीं। सोनाक्षी सिन्हा ने मनीषा कोइराला की टीम से शर्मिन को रोस्ट करने के लिए चुना और कहा, ‘शर्मिन को हर दिन सेट से जल्दी जाना होता था।

रात को जल्दी सो जाती थी, अगले दिन स्कूल भी जाना होता था। शर्मिन दिन भर जितने जनरेशन जेड अल्फाज रट जाती है। काश किसी दिन सेट पर आने से पहले अपने डायलॉग भी रट लिया करें।’ बता दें कि ‘हीरामंडी’ करने के बाद शर्मिन सहगल को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। अभिनेत्री को नेपोटिज्म के आरोपों का शिकार होना पड़ा। ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

sfbbfhtehr

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular