Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeअपराधटोंक: बेटे ने बुजुर्ग पिता को चंद पैसों के लिए लाठी से...

टोंक: बेटे ने बुजुर्ग पिता को चंद पैसों के लिए लाठी से मारा, पीड़ित की दर्दनाक मौत

राजस्थान में एक बेटे ने रिश्तों की सारी हदे पार कर दि है। दरअसल, यहां एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की लाठी मारकर हत्या कर दी है। हत्या का कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि आरोपी बेटे ने चंद पैसों के लिए अपने पिता को मौत के मुंह में धकेल दिया। वहीं कुछ लोगों ने गंभीर रूप से घायल पिता को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन डॉक्टर्स ने तब तक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। बुजुर्ग की दर्दनाक हत्या की खबर ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लाठी मारकर की थी बेटे ने हत्या

राजस्थान के टोंक में एक बेटे ने अपने पिता की लाठी मारकर हत्या कर दी। दरअसल, बेटे और पिता के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद बेटे में बेहद आक्रोश आ गया और उसने लाठी उठा ली। बुजुर्ग बाप को आरोपी ने तब तक लाठी से मारा जब तक उसकी मृत्यु नहीं हो गई। फिर गांव वालों ने गंभीर रूप से घायल पिता को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव वालों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी बेटे की मां नहीं है। और वह अपने बुजुर्ग पिता के साथ रोजाना मारपीट करता है। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है।

पुलिस ने बताया सारा मामला

सदर थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि हत्या की वारदात इलाके के बाड़ा जेरे किला गांव में मंगलवार रात को हुई थी। मारपीट की सूचना पर पुलिस रात को करीब साढ़े दस बजे गांव पहुंची। वहां जाने पर पता चला कि बुजुर्ग नाथूलाल बैरवा और उसके बेटे जोगेन्द्र के बीच पैसों को लेकर मामूली विवाद हो गया था। इस पर जोगेन्द्र ने लाठी से अपने पिता पर हमला कर दिया। हमले में नाथूलाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

- Advertisment -
Most Popular