Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने लगाई दिलजीत दोसांझ को फटकार, कॉन्सर्ट...

Diljit Dosanjh: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने लगाई दिलजीत दोसांझ को फटकार, कॉन्सर्ट टिकटों की ऊंची कीमतों पर भड़की इंफ्लूएंसर

Diljit Dosanjh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। दिलजीत ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्टरी में एक खास जगह बनाई हैं। दिलजीत ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्व स्तर पर लोगों का दिल जीत रहे हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

उन्हें सुनने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के ‘दिल-लुमिनाती टूर’ के भारत चरण के सभी टिकट गुरुवार को कुछ ही मिनटों में बिक गए। टिकटों की ऊंची कीमतों पर प्रतिक्रिया देते हुए अब एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने दिलजीत को फटकार लगाई है।

Diljit Dosanjh

इंफ्लूएंसर ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि मुंबई की कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सौम्या साहनी ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि दिलजीत दोसांझ को अपने भारतीय प्रशंसकों से इतनी ज्यादा कीमत वसूलने का कोई अधिकार नहीं है, उन्होंने कहा कि इनमें से कई प्रशंसकों के पास पैसे नहीं हैं या वे बेरोजगार हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे बाद में यह कहने पर पछतावा हो सकता है, लेकिन मुझे यह जरूर कहना होगा कि एक भारतीय कलाकार का कोई हक नहीं बनता कि वह 20-25 हजार रुपये एक कॉन्सर्ट के लिए चार्ज करें जब वह छह शहरों में प्ले कर रहे हो। वह टीन सेट प्ले करते हैं। कर सकते हैं। क्योंकि आपके कोर दर्शकों के पास पैसा नहीं है, रोजगार नहीं है, एक बहुत ही सीमित मनोरंजन के साधन हैं जो इस देश के लिए हैं, उनकी भाषा में परफॉर्म कर पाते हैं।”

ये भी पढ़ें: Vijay Verma: विजय वर्मा ने ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ की सफलता पर निर्देशक अनुभव सिन्हा को दी बधाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

 

Diljit Dosanjh

टिकट की किमतों को लेकर कही ये बात

सौम्या ने आगे कहा, “मध्यवर्गीय इंसान का कोई एक्सेस नहीं है हम तक कलाकार तक पैसा या रोजगार और मनोरंजन के सीमित साधन उनके जैसे किसी व्यक्ति को हमारी भाषा में गाते देखना बहुत मायने रखता है, लेकिन मध्यम वर्ग के लोगों की उन तक पहुंच नहीं है।”

सौम्या ने कहा, “मेरे लिए यह बहुत अजीब है कि एक कलाकार जिसका कॉन्सर्ट बच्चे भी देखने जा सकते हैं, एक मिडिल क्लास परिवार देखने जा सकता था… वे विदेशों में इतना पैसा कमाते हैं कि वे देश के लिए इन चीजों को छूट दे सकते हैं। जैसे बाहर के कलाकार के सौ-डेढ़ सौ डॉलर के टिकट होते हैं, कि बस उतना ही जितना एक सेटअप के लिए चाहिए। उन्होंने अपने वीडियो में लिखा, ‘ एक कॉन्सर्ट के लिए 15 हजार रुपये ? इस अर्थव्यवस्था में???? इस देश में?”

- Advertisment -
Most Popular