Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVirat Kohli को लेकर साइमन डुल का बड़ा खुलासा, बोले- '..जान से...

Virat Kohli को लेकर साइमन डुल का बड़ा खुलासा, बोले- ‘..जान से मारने की धमकी मिली थी’

Virat Kohli: भारत समेत पूरी दुनिया में विराट कोहली के प्रशंसक है। विराट कोहली एक बड़ा नाम है जिनके खिलाफ कई लोग बोलने से बचते हैं। विराट के खिलाफ कुछ ना कहने कि पीछे उनकी फैन फॉलोविंग है जिन्हें आंकड़ो में देखा जाए तो करोड़ों में होता है। इस बीच न्‍यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज व मौजूदा मशहूर कमेंटेटर साइमन डुल ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होनें कहा कि विराट कोहली के आलोचना करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

दिनेश कार्तिक से बात करते हुए साइमन डुल ने किया खुलासा

दरअसल, क्रिकबज पर दिनेश कार्तिक से बात करते हुए साइमन डुल ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होनें कहा कि विराट कोहली के आलोचना करने पर उन्हें मारने की धमकी मिली थी। हालांकि, कार्तिक ने फैंस के रिएक्‍शन पर आपत्ति जताई और उनसे गुजारिश की थी कि अच्‍छी आलोचना और निजी हमले के बीच फर्क करने को समझे।

विराट कोहली के बारे में डुल ने कहा, ‘वो बहुत शानदार खिलाड़ी हैं। मैं जब भी उनके बारे में बात करता हूं तो इसका ध्‍यान जरूर दिलाता हूं। मैंने कोहली के बारे में हजार अच्‍छी बात कही होंगी, लेकिन एक बात थोड़ी सी नकारात्‍मक या गलत लगने वाली लगी तो जान से मारने की धमकी मिल गई’

विराट कोहली की स्ट्राइक रेट रहती है चर्चा में

बता दें कि डुल ने विराट कोहली की आलोचना आरसीबी बनाम एलएसजी मैच में उनके स्ट्राइक रेट को लकेर कमेंट्री करते हुए की थी जहां विराट कोहली ने 10 गेंदें लेकर आठ रन बनाए और अपना अर्धशतक पूरा किया। तब डुल ने कमेंट्री करते हुए कहा कि आरसीबी के स्‍टार बल्‍लेबाज निजी उपलब्धियों के लिए खेलते हैं।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, बोले – ‘मैं अब इन कैप्स के लिए…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular