Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनCezanne Khan: सिजेन खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक महिला ने...

Cezanne Khan: सिजेन खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक महिला ने किया एक्टर की पत्नी होने का दावा

Cezanne Khan: एकता कपूर का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की मे अनुराग बासू का किरदार  निभाने वाले एक्टर सीज़ेन खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। सीजेन ने अनुराग बासू का रोल प्ले कर घर घर में अपनी जगह बना ली थी और उनके काम को लोग बेहद पसंद करते
थे। वहीं सीजेन अब अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा का केंद्र बने हैं। दरअसल एक महिला ने खुद को एक्टर की पत्नी बताते हुए उन पर कई आरोप लगाए हैं। साथ ही ये भी कहा है कि उसने सीजेन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं सीजेन ने उन रिपोर्ट को खारिज कर दिया है जिसमें दावा किया गया था कि कथित घरेलू हिंसा और जबरन वसूली के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Cezanne Khan Height, Weight, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More » StarsUnfolded

महिला ने सिजेन पर लगाया धोखा देने का आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आयशा पिरानी नाम की एक महिला ने एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सीज़ेन की पत्नी है। एक इंटरव्यू में उसने दावा किया कि एक्टर ने उसके साथ “धोखा” किया और “उसे यूएस ग्रीन कार्ड हासिल करने के लिए इस्तेमाल किया।” महिला ने यह भी दावा किया कि उसने 7 जून को सीजेन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी की और उसे “प्रताड़ित” करने के लिए 8 लाख रुपये मुआवजे की मांग की थी। एक मीडिया चैनल की माने तो सीजेन खान ने महिला को “जुनूनी” कहकर सभी आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा, “यह सच नहीं है। मैं यह भी नहीं जानता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है।” सीजेन ने उस महिला के उनकी पत्नी होने का दावा करने पर भी रिएक्ट किया। उन्होंने कहा, “कोई भी कुछ भी कर सकता है।” उन्होंने कहा, “मेरे पास कुछ भी नहीं आया है। वह ओब्सेस्ड है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता।”

Cezanne Khan

“धोखाधड़ी से” करवा लिए तलाक के पेपर्स पर साइन

सिजेन पर आरोप लगाने वाली महिला आइशा पिरानी ने एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान बताया कि सीज़ेन खान ने कथित तौर पर 2015 में शादी की थी।  उन्होंने दावा किया कि एक्टर ने उन्हें अपनी शादी को छिपाकर रखने के लिए कहा था और बाद में “धोखाधड़ी से” तलाक के पेपर्स पर साइन करवा लिए थे। महिला ने कहा, “मैं एक मुस्लिम महिला हूं और मुस्लिम कानून के अनुसार, मैं अभी भी शादीशुदा हूं। मैं उस पैसे की वसूली चाहती हूं जो मैंने उस पर खर्च किया था और उसकी वजह से मैं मानसिक रूप से जो कुछ भी झेल रही हूं उसका मुआवजा चाहती हूं। मैं शादी करना चाहती हूं और कानूनी तौर पर मैं मुस्लिम कानून के मुताबिक ‘खुलानामा’ चाहती हूं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular