Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: तृप्ति डिमरी को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा...

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- एनिमल के बाद एक्ट्रेस के प्रति बदल गया था क्रू का व्यवहार

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तृप्ति इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बैड न्यूज’ की सक्सेस का आनंनद ले रही हैं। वहीं साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति के नाम को पहचान मिल गई।

एनिमल में तृप्ति डिमरी के साथ राणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आई थी। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से तृप्ति ने अपने किरयर में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं। इस फिल्म के बाद तृप्ति नेशनल क्रश बन गई थीं। एक्ट्रेस के पास फिलहाल कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘धड़क 2’ में स्क्रीन साझा करेंगी। हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने तृप्ति को लेकर बात की। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने एनिमल की रिलीज के बाद तृप्ति के प्रति फिल्म की क्रू में बदलाव देखा।

Tripti Dimri

सिद्धांत ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जब रिलीज हुई थी, तब तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी भोपाल में फिल्म ‘धड़क 2’ की शूटिंग कर रहे थे। पूरी टीम ने साथ में फिल्म देखी थी। सिद्धांत ने हाल ही में एक बातचीत में खुलासा किया कि एनिमल की रिलीज से पहले तृप्ति पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता था।

मगर फिल्म की रिलीज के बाद क्रू ने उनपर ज्यादा ध्यान देने लगी थी। एक्टर ने आगे बताया, ‘हम दिसंबर में शूटिंग कर रहे थे और उसी समय फिल्म एनिमल आई। हम पहले दिन का आखिरी शो देखने गए थे। मैंने गाने और बाकी सब कुछ देखा था। तृप्ति ने अपने अनुभव के बारे में भी बताया था।

तो जब फिल्म रिलीज हुई। हम भोपाल में शूटिंग कर रहे थे और हम फिल्म देखने गए। हमने उसके साथ फिल्म देखी। एनिमल की रिलीज के बाद उनके प्रति क्रू की जिस तरह से प्रतिक्रिया बदली, वह देखने लायक था।’

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ये है बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट! इनके बीच होगी फिनाले की जंग

Tripti Dimri

इस दिन रिलीज होगी  धड़क 2

सिद्धांत ने आगे कहा, ‘पहले वह हर रोज चाय मांगती थी, कोई भी उनकी बात नहीं सुनता था। मगर एनिमल के बाद वे तृप्ति से पूछते थे कि उसे कौन सी चाय चाहिए, मसाला चाय, ग्रीन टी, वगैरह-वगैरह। मैं इसके बाद उसे बहुत चिढ़ाता था।

मगर मुझे वाकई बहुत खुशी है कि उनके साथ ऐसा हुआ।’ ‘धड़क 2’ जान्हवी कपूर और इशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का सीक्वल है। ‘धड़क 2’ इस साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

- Advertisment -
Most Popular