Home मनोरंजन Sidharth-Kiara: दिल्ली पहुंचे सिड-कियारा, पंजाबी स्टाइल में हुआ कपल का स्वागत

Sidharth-Kiara: दिल्ली पहुंचे सिड-कियारा, पंजाबी स्टाइल में हुआ कपल का स्वागत

0

Sidharth-Kiara: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आखिरकार 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी फ्रेंडस की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वहीं बीते दिन दोनों ने दिल्ली वापसी की, जहां उनका स्वागत फुल पंजाबी स्टाइल में ढ़ोल नगाड़ों के साथ हुआ। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें कपल को ढोल की बीट पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

329611856 2023186254554540 7221674697091720011 n

दिल्ली में हुआ सिड कियारा का ग्रैंड वेलकम

राजस्थान में शादी के बाद बीते दिन सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली पहुंचे, जहां उनका ग्रैंड स्टाइल में स्वागत किया गया। इस दौरान दोनों को मैचिंग कलर की ड्रेस में ट्यूनिंग करता देखा गया। कपल ने दिल्ली पहुंच कर कपल ने मीडिया और पैपराजी से मुलाकात भी की और उन्हें मिठाई भी बांटी। इस दौरान दोनों रेड कलर की ड्रेस में ट्यूनिंग करते नजर आए। वहीं सिद्धार्थ के घर के बाहर कपल का फुल पंजाबी स्टाइल में ढ़ोल नगाड़ों के साथ स्वागत हुआ। इतना ही नहीं कपल को घर के बाहर फैमिली मेंबर्स के साथ डांस करते भी देखा गया।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए सिड-कियारा

जैसलमेर से कपल एक साथ ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में एक साथ ट्यूनिंग करते नजर आए थे। वहीं दिल्ली पहुंचते हुए दोनों को रेड कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया। जहां एक तरफ सिद्धार्थ रेड कलर के एथनिक कुर्ते के साथ व्हाइट पजामें में नजर आए, वहीं कियारा भी रेड कलर के सलवार सूट और मैचिंग नेट दुपट्टे में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आई।

 

7 फरवरी को हुई थी शादी

आपको याद दिला दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे। वहीं उनकी शादी में फैमिली मेंबर्स संग बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की थी। कपल की शादी में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, जूही चावला, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा संग अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी भी शामिल हुई थीं। वहीं शादी के बाद कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है..आगे की जर्नी के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है।’

Exit mobile version