Home मनोरंजन Kartik Aryan-Sara Ali Khan: ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ नजर...

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ नजर आए कार्तिक-सारा, उदयपुर में स्पॉट हुए कपल

0

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक इन कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर फिलहाल अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। फैंस के बीच भी कार्तिक की इस फिल्म को लेकर काफी तगड़ा क्रेज बना हुआ है। हालांकि फिल्म के अलावा कार्तिक अब किसी और वजह से भी सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, हाल ही में एक्टर को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया। दरअसल, दोनों की एक साथ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और साथ ही साथ दोनों ने एक साथ उदयपुर में होने की स्टोरी भी साझा की हैं, जिसे देख फैंस एक बार फिर दोनों के एक साथ होने की कयास लगाने लगे हैं।

329574505 739742714385012 4878692935394927788 n

कार्तिक-सारा की तस्वीरें हुई वायरल

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से होटल की कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वो ठहरी थी। वहीं इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने भी बीते दिन अपनी स्टोरी पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें उन्होंने उदयपुर को टैग किया था। दोनों की इस स्टोरी से ये जाहिर है कि दोनों उदयपुर में मौजूद थे। वहीं इसके बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसने इस बात की पुष्टि कर दी कि दोनों असल में साथ में थे। वायरल तस्वीरों में जहां सारा व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं कार्तिक आर्यन चेक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कार्तिक और सारा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इस वायरल पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘सार्तिक की जोड़ी जादुई है, अगर दोनों एक साथ वापस आ जाते हैं तो कोई भी जोड़ी उनका मुकाबला नहीं कर सकती है’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ऐसा महसूस हो रहा है कि कुछ भी नहीं बदला है, बिल्कुल पुरानी तरह की वाइब्स रही हैं। दोनों का आई कॉन्टेक्ट।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दोनों एक साथ परफेक्ट लगते हैं, मैं दोनों की शादी की न्यूज सुनना चाहता हूं।‘

Exit mobile version