Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलShubhman Gill: भारत का अगला सुपरस्टार खिलाड़ी कौन ? ट्रेविस हेड ने...

Shubhman Gill: भारत का अगला सुपरस्टार खिलाड़ी कौन ? ट्रेविस हेड ने बताया

Travis Head on Shubhman Gill: भारतीय टीम 19 सितंबर से घरेलू सरजमीं पर बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। पहले मैच के स्क्वाड में गिल को भी भारतीय टीम में जगह मिली है। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टेस्ट क्रिकेट खेला जाना है। इस बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने एक भारतीय स्टार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

Shubhman Gill को हेड ने बताया नेक्स्ट सुपरस्टार

ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं, बल्कि शुभमन गिल को सुपरस्टार का टैग दिया। दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए ट्रेविस ने बताया कि उन्होंने कुछ अद्भुत पारियां खेली हैं, स्पिन के खिलाफ उनका खेल शानदार है। वह एक क्लास बल्लेबाज है। ट्रेविस हेड ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि आप यह महसूस कर रहे हैं कि आप जिन टीमों के साथ अक्सर खेलते हैं, वे आपके पसंदीदा नहीं होते हैं, लेकिन फिर भी आप उन्हें खेलना पसंद करते हैं।

उन्होनें आगे कहा कि, आपकी हालिया अच्छे फॉर्म और माहौल ने आपको खेल के प्रति उत्साहित और प्रेरित किया है। मुझे लगता है कि प्रतियोगिता के लिए तैयार होना मुश्किल नहीं। यह बहुत प्रतिस्पर्धी है। खेल के लिए तैयार होना आसान है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि वे मेरे पसंदीदा है।

काफी खतरनाक खिलाड़ी हैं ट्रेविस हेड

बता दें कि शुभमन गिल टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के युवा बल्लेबाज हैं। अब तक उन्होंने भारत के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं। वहीं, ट्रेविस हेड काफी खतरनाक खिलाड़ी है। ऑस्ट्रेलिया को WTC 2023 और वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल जिताने में उनकी अहम भूमिका रही थी। इसके अलावा वह फिलहाल टी20 मेंस रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम हैं।

ये भी पढ़ें: England vs Australia 1st T20I: Travis head के आगे इंग्लैंड के गेंदबाज फेल, ऑस्ट्रेलिया ने किया शानदार आगाज

- Advertisment -
Most Popular