Shubhman Gill का Sara Tendulkar से हुआ ब्रेकअप! इंटरव्यू में कर दिया खुलासा

Shubhman Gill का Sara Tendulkar से हुआ ब्रेकअप!

Shubhman Gill-Sara Tendulkar: आईपीएल 2024 में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के कप्तान के रुप में एक नई शुरुआत कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम काफी अच्छा कर रही है। हालांकि, गुजरात टाइटंस को पिछले दो मुकाबलों में बैक टू बैक हार मिली है। पहले पंजाब से उसके बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस बार भी उनकी डेटिंग की खबरें खूब चर्चा में है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा तेंदुलकर के साथ उनका नाम बार बार जोड़ा जाता है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां विदेशी गायक एड शीरन के एक सवाल पर उन्होनें गर्लफ्रेंड को लेकर बात कही है।

एड शीरन ने शुभमन गिल से पूछा सवाल

दरअसल, क्रिकेट के प्रिंस का इंटरव्यू सामने आई है जिसमे कई सवाल का सीधा जवाब दिया है। ये इंटरव्यू विदेशी गायक एड शीरन और कॉमेडीयन व यूट्यूबर तन्मय भट्ट को दिया है। इस वीडियो में एड शीरन ने एक सवाल पूछा कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है ? इस पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जवाब देते हुए एक कहा, नहीं। उनका यह जवाब सुन तन्मय भट्ट जोर से हंसने लगे। इस पर सिंगर एड शीरन ने भी मजा लिया और बोला, ‘दोस्तों ये मार्किट में अभी नया है’। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस पर कई फैंस ने कमेंट कर के जमकर मजा भी लिया है।

सारा तेंदुलकर से जुड़ चुका है शुभमन गिल का नाम

बता दें कि शुभमन गिल का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता रहा है। फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि गिल सारा का नाम लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वही अभी उनके रिश्ते पर मोहर नहीं लगा लेकिन उनके ब्रेक की खबरे आने लगी। यही नहीं, कॉफी विद करण में भी सारा अली खान ने शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिश्ते पर अप्रत्यक्ष रूप से मुहर लगाई थी। जब करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि क्या वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा था कि सारा का सारा इंडिया गलत सारा के पीछे पड़ा है।

ये भी पढ़ें: Sara-Shubhman : सारा अली खान ने शुभमन गिल के साथ डेट पर की बात, कहा – “दुनिया गलत सारा के पीछे..”

Exit mobile version