Saturday, July 27, 2024
HomeखेलShreyas Iyer : तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे KKR के कप्तान, पीठ...

Shreyas Iyer : तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे KKR के कप्तान, पीठ में अकड़न की शिकायत

Shreyas Iyer : इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, खबर आ रही है कि भारतीय मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैचों में बाहर हो सकते हैं। गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अगले हफ्ते गुरुवार 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। ऐसे में ये मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है लेकिन श्रेयस अय्यर की चोट ने टीम को परेशानी में डाल दिया है।

Shreyas Iyer : तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे KKR के कप्तान, पीठ में अकड़न की शिकायत

टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में हो सकती है परेशानी

चोटिल खिलाड़ी की बात करें तो श्रेयस अय्यर की पीठ का दर्द नया नहीं है। पिछले साल जनवरी में उन्हें ये परेशानी हुई थी, जिसके कारण वो कुछ मैच नहीं खेल पाए थे। बाद में वो चोट इतनी बढ़ गई कि उन्हें पीठ की सर्जरी से गुजरना पड़ा और इसके चलते वो आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाए थे। इसके अलावा केएल राहुल और रविंद्र जडेजा भी चोटिल हैं। पहले मुकाबले के बाद से दोनों टीम से बाहर हैं। विराट कोहली को लेकर भी संशय बना हुआ है। बता दें कि अय्यर ने हैदराबाद और वाइजैग में खेले गए पहले दो टेस्ट में 35, 13, 27, 29 के स्कोर दर्ज किए हैं।

अय्यर ने की पीठ में अकड़न और दर्द की शिकायत

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रेयस अय्यर ने पीठ में अकड़न और ग्रोइन क्षेत्र में दर्द की शिकायत की है जिसके बाद उन्हें इसकी जांच के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) भेजा जाएगा, जबकि तीसरे टेस्ट के लिए पूरी टीम की प्लेइंग किट वाइजैग से सीधे राजकोट पहुंच गई है। उम्मीद है कि चयन समिति शुक्रवार को पांच मैचों की सीरीज के शेष मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा करेगी। ऐसे में यदि श्रेयस अय्यर को बाहर रखा जाता है, तो चयनकर्ताओं को उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा करनी होगी।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test | Shreyas Iyer को मिली वॉर्निंग ! रन नहीं बनाया तो हो जाएगी छुट्टी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular