Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs NZ ODI: श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर, बीसीसीआई...

IND vs NZ ODI: श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर, बीसीसीआई ने ट्वीट करके दी जानकारी

IND vs NZ ODI: 18 जनवरी यानी कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया था। मिडिल आर्डर में अय्यर काफी अच्छे  लग रहे थे। हाल ही में हुए श्रीलंका सीरीज में श्रेयस ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। ऐसे में उनसे टीम को काफी उम्मीद थी। लेकिन खबर आ रही है कि मैच से ठीक पहले श्रेयस अय्यर टीम से बाहर हो गए हैं। चोटिल होने के कारण वो न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे।

अय्यर के चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है। दरअसल, वे बैक इंजरी का शिकार हुए हैं। टीम मैनेजमेंट ने रजत पाटीदार को श्रेयस की जगह मौका दिया है।

कल दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा मुकाबला

चोट से उबरने के लिए भारतीय बैटर को अब नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) जाना होगा। पाटीदार आईपीएल के सफल खिलाड़ियों में शुमार किए जाते है। उन्होंने मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में भी अपना जलवा दिखाया है। मालूम हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी। सीरीज का पहला वनडे बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।  तीनों मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेले जाएंगे।

Shreyas Iyer ruled out of ODI series vs NZ owing to back injury; BCCI names Rajat Patidar as replacement | Cricket News – India TV

श्रीलंका के खिलाफ खेली थी अहम पारी

श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज का श्रेयस अय्यर हिस्सा रहे थे। जहां उनका प्रदर्शन कमाल का रहा था। तीनों मैच में उनका प्रदर्शन औसत दर्जे का था। पहले मैच में उन्होंने 28 रन, दूसरे में 28 रन और तीसरे मैच मैच में 38 रन की पारी खेली थी। अय्यर की गौरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को टीम में अपनी जगह पक्की करने के कम से कम तीन मौके मिलेंगे। अब देखना होगा कि रजत पाटीदार को प्लेइंग-11 में जगह मिल पति है या नहीं।

Shreyas Iyer ruled out of NZ series due to back injury

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की अपडेटेड वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर बल्लेबाज), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular