Wednesday, September 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलShreyas Iyer: बासित अली ने श्रेयस अय्यर को किया टारगेट, बोले -...

Shreyas Iyer: बासित अली ने श्रेयस अय्यर को किया टारगेट, बोले – ‘मैं होता तो उसे नहीं..’

Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर के हालिया प्रदर्शन ने कई लोगों को निराश किया है। उनके प्रदर्शन ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं। भारतीय टीम के सेलेक्टरों के लिए ये निश्चित रूप से अच्छी खबर तो नहीं होने वाली है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और चर्चित नाम बासित अली ने उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होनें ऐसी बातें बोली जो अय्यर के फैंस को पसंद नहीं आने वाली है।

बासित अली ने श्रेयस अय्यर को लेकर कही ये बड़ी बात

बासित ने कहा, एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे उन्हें देखकर दुख होता है। अगर आप आउट हो रहे हैं, तो आपका ध्यान खेल पर नहीं है। खास तौर पर टेस्ट क्रिकेट में। उन्होंने वर्ल्ड कप में दो शतक लगाए हैं, वह आईपीएल जीतने वाले कप्तान हैं, उन्हें यहां 100-200 रन बनाने चाहिए थे। अय्यर बहुत भाग्यशाली हैं कि रहाणे और पुजारा दलीप ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं।

बासित ने आगे कहा, अय्यर में टेस्ट क्रिकेट के लिए भूख नहीं है। वह सिर्फ बाउंड्री के भूखे हैं। आपको इसे प्राथमिकता देनी चाहिए। अगर वह सोच रहे हैं कि वर्ल्ड कप में दो शतक लगाने के बाद वह विराट कोहली जैसे हो गए हैं, तो नहीं, ऐसा नहीं होता। मैं उन भारतीयों से माफी चाहता हूं जो उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन अगर मैं भारत का चयनकर्ता होता, तो अय्यर दलीप ट्रॉफी में बिल्कुल भी नहीं चुनता। वह खेल का सम्मान नहीं कर रहे हैं।

19 सितंबर से खेला जाएगा यह मुकाबला

बता दें कि टीम इंडिया का अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होने वाली है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में होगा, जिसके लिए बीसीसीआई भारतीय टीम का एलान कर चुका है। टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर को नहीं चुना गया। सीरीज का दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में होगा, जिसके लिए टीम इंडिया का एलान होना बाकी है।

- Advertisment -
Most Popular