Home मनोरंजन Shraddha Kapoor: ‘स्त्री 2’ के क्रेडिट वाले विवाद पर पहली बार बोलीं...

Shraddha Kapoor: ‘स्त्री 2’ के क्रेडिट वाले विवाद पर पहली बार बोलीं श्रद्धा कपूर, स्त्री 3 को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं।

0
2
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं।

श्रद्धा कपूर की ये मूवी ‘गदर 2’ और ‘जवान’ के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। ये फिल्म 2018 की हॉरर-कॉमेडी स्त्री की सीक्वल है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के सिलसिले को तोड़कर धमाल मचा दिया।

देखते ही देखते ‘स्त्री 2’ उम्मीदों से आगे निकल गई और ब्लॉकबस्टर बन गई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिलम ने दुनिया भर में 856 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। हालाँकि, फिल्म को मिली जबरदस्त सक्सेस के बाद क्रेडिट को लेकर पीआर लड़ाई शुरू हो गई, जिसमें कुछ ने जीत का श्रेय श्रद्धा को दिया, जबकि अन्य ने राजकुमार को क्रेडिट दिया था।

वहीं निर्देशक अमर कौशिक और लेखक निरेन भट्ट को डिबेट से बाहर ही कर दिया गया था। वहीं अब श्रद्धा कपूर ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है साथ ही ‘स्त्री 3’ को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है।

Shraddha Kapoor

श्रद्धा ने तोड़ी विवाद पर चुप्पी

बता दें कि एक इवेंट के दौरान श्रद्धा ने याद किया कि जब 2018 में स्त्री रिलीज़ हुई थी, तो इसमें शामिल सभी लोग अपने करियर में अलग-अलग पॉइंट्स पर थे, और मैडॉक फिल्म्स अभी भी अपने पैर जमा रही थी। श्रद्धा ने कहा, “जब मैंने पहला पार्ट सुना, तो मुझे लगा कि मुझे पहले ऐसी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी।

यह एक अर्बन लीजेडं पर बेस्ड थी और इसे सुनते समय मैं सचमुच सोफे से गिर गई। मुझे बहुत ख़ुशी हुई कि वे मेरे पास आये। ये प्योर एंटरटेनमेंट था – मैं डायलॉग्स और सीन्स पर हंसी, और मुझे इस रहस्यमय लड़की का किरदार निभाना पसंद आया जो आती है और चली जाती है।”

श्रद्धा ने आगे कहा, “पहले पार्ट को जिस तरह का प्यार और तारीफ मिली, वह बहुत ज्यादा थी, यह सब वहीं से शुरू हुआ। सीक्वल बनाने के लिए निर्देशक, लेखक और निर्माता को सलाम। ये जरूरी है कि केवल इसके लिए सीक्वल न बनाया जाए – आपको लोगों को सिनेमाघरों में लाने और रियली तारीफ पाने के लिए सब्सटेंस की जरूरत होती है।

वे इस बात पर खरे रहे कि सीक्वल कैसे बनाया जाना चाहिए और स्त्री 2 की कहानी को क्रैक किया।इसमें सभी एंटरटेनमेंट फैक्टर्स, शानदार अभिनेता और वास्तव में एंटरटेनिंग डायलॉग्स थे। मेरा मानना है कि यह एक शानदार टीम अफर्ट था। यह प्योर सिनेमैटिक जॉय था।”

ये भी पढ़ें: Vijay Verma: ‘पिंक’ देखने के बाद सुनिधि चौहान ने विजय वर्मा से कही थी यह बात, बोलीं- ‘मेरे पास मत…’

Shraddha Kapoor

स्त्री 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”और फाइनली ऑडियंस फैसला लेते हैं, है ना? वे एंटरटेनमेंट की तलाश में अपना घर छोड़कर थिएटर आते हैं और हमें खुशी है कि हम एंटरटेन कर सके।” ‘स्त्री 2’ के सीक्वल की बात आई तो श्रद्धा ने खुलासा किया कि अमर कौशिक के पास पहले से ही ‘स्त्री 3’ के लिए एक कहानी है।

श्रद्धा ने कहा, “जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनके पास स्त्री 3 के लिए एक कहानी है, तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई क्योंकि मुझे पता है कि यह कुछ अमेजिंग होने वाली है। मैं यह सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि यह किस बारे में है।”