Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : अनुराग डोभाल के सपोर्ट में बोलें शिव ठाकरे,...

Bigg Boss 17 : अनुराग डोभाल के सपोर्ट में बोलें शिव ठाकरे, कहा- ‘थोड़ा ज्यादा हो रहा है’

Bigg Boss 17 : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss 17’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं इस बार सलमान के शो में यूट्यूब के जाने माने यूट्यूबर अनुराग डोबाल, अरुण माशेट्टी, और सनी आर्या भी नजर आ रहें हैं।

शो में यूट्यूबर अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया ने सबका ध्यान खींच रखा है। वो जब से शो में आए हैं वो बिग बॉस के बायस्ड होने की शिकायत कर रहे हैं। हाल ही में जब अंकिता और विक्की की मां आई थीं तो भी अनुराग ने ये मुद्दा उठाया था कि सिर्फ अंकिता और विक्की को फेवर किया जा रहा है। वहीं बिग बॉस भी अनुराग की टांग खींचते दिख रहे हैं और मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। वहीं इस बीच शिव ठाकरे अनुराग के सपोर्ट में आ गए हैं।

hjghfgrc

अनुराग के सपोर्ट में बोलें शिव ठाकरे

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे अनुराग के सपोर्ट में आ गए हैं। एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शिव ने अनुराग का सपोर्ट किया है और कहा है कि , ‘थोड़ा मुझे उसके लिए बुरा लगता है. अपना O7 राइडर। उसके साथ छोड़ा ज्यादा हो रहा है मतलब, एक लिमिट तक ठीक है। अपना धंधा चलाने के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं शिव ने ये भी बताया कि उन्हें कौन पसंद है। शिव ने कहा, ‘मैं क्लिप्स देखता हूं छोटी-छोटी, तो क्लिप्स में मुझे अपने वो दो बंदे अरुण और तहलका पसंद हैं।’

ezgif.com webp to jpg 40 1

बिग बॉस मराठी के विनर है शिव

गौरतलब है कि शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी के विनर हैं। उन्हें बिग बॉस 16 में देखा गया था। शो में उन्होंने बहुत शानदार परफॉर्म किया था और वो रनरअप रहे थे। हालांकि वो उस सीजन के विनर नहीं बन पाए और एमसी स्टैन ने बाजी मार ली और वो बिग बॉल 16 के विनर बने। इन दिनों वो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 17 की बात करें तो पिछले हफ्ते जिग्ना वोरा शो से बाहर हो गईं हैं। इस हफ्ते रिंकू धवन, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, अरुण और मन्नारा चोपड़ा नॉमिनेट हैं।

- Advertisment -
Most Popular