Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSharmila Tagore: शर्मिला टैगोर ने की बहू करीना कपूर की फिल्म 'द...

Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर ने की बहू करीना कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ की सराहना, बोलीं- ‘महिलाओं की एकता की सुंदर कहानी’

Sharmila Tagore: 70 और 80 के दशक की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बात हो और उसमें शर्मिला टैगोर का नाम शामिल ना किया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। उस दौर में Sharmila Tagore की खूबसूरती और उनकी अदाएं फिल्मों के हिट होने की गारंटी हुआ करती थीं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं थी।

शर्मिला टैगोर अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्यारी सी मां भी हैं। अभिनेत्री अपने बेटे सैफ अली खान को बेहद प्यार करती हैं और अपनी बहू करीना कपूर पर अक्सर प्यार लुटाती नजर आती हैं। आए दिन सास-बहू में शानदार बॉन्ड देखने को मिलता है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान शर्मिला टैगोर बहुरानी की फिल्म ‘क्रू’ की तारीफ करती नजर आईं।

Sharmila Tagore

शर्मिला ने बांधे करीना की फिल्म ‘द क्रू’ की तारीफों के पुल

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान शर्मिला टैगोर से जब पूछा गया कि उन्हें करीना कपूर की फिल्म ‘क्रू’ कैसी लगी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘सच कहूं तो मुझे पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि यह फिल्म इतनी शानदार होगी। इस फिल्म की कहानी मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई। तीन महिलाएं एक-दूसरे की मदद कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : Ananya Pandey: अनन्या पांडे की आलोचनाओं से बेहद आहत होती है मां भावना पांडे, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग से ऐसा महसूस करती है मां भावना

एक प्लेन उड़ा रही है तो दूसरी लैंड करवाने में मदद कर रही है। इस फिल्म ने उस कहानी को झूठा साबित किया जिसमें कहते हैं कि औरत ही औरत की दुश्मन होती हैं’। शर्मिला टैगोर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘फिल्म में तीन औरतें जिस तरह से एक साथ काम करती हैं वह आइडिया मुझे काफी पसंद आया। इस फिल्म को देखकर लगा कि अब ऐसी और भी फिल्में बननी चाहिए। ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस सफलता को देखकर अब और भी निर्माता-निर्देशक महिलाओं को केंद्र में रखकर ऐसी फिल्मों का निर्माण करेंगे तो बॉलीवुड में बदलाव देखने को मिलेगा’।

Sharmila Tagore

फिल्म में नजर आए थे ये सितारें

बता दें कि ‘द क्रू’ में तब्बू, करीना और कृति के अलावा फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और पंजाब के स्टार दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा किया गया था। वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को काफी सराहा गया।

- Advertisment -
Most Popular