Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTMKOC: शैलेश लोढ़ा ने जीता तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ...

TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने जीता तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ केस, फैसले से खुश हुए एक्टर

TMKOC: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। शो को छोड़ चुके एक्टर्स आए दिन शो के प्रोड्यूसर पर आसित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं 14 साल तक टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्म  में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी बकाया राशि भुगतान नही किए जाने पर मेकर्स के खिलाफ केस किया था।  एक रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश ने ये मुकदमा जीत लिया है।

ezgif.com gif maker

ये भी पढे़: TMKOC: शो में कंफर्म हुई दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की एंट्री, एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

शैलेश लोढ़ा ने जीता मुकदमा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश लोढ़ा द्वारा तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ दायर किये गए मकुदमे का फैसला इस साल की शुरुआत में मई में आया था। वहीं ‘समझौते की शर्तों के अनुसार  शो के मेकर्स असित मोदी द्वारा शैलेश को डिमांड ड्राफ्ट जरिये ​​1,05,84,000/- की राशि का भुगतान किया जा रहा है।’

shailesh lodha 202304265526

फैसले से बहुत खुश हैं एक्टर

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश ने कहा कि  वह फैसले से खुश हैं और एनसीएलटी के आभारी हैं। उन्होंने कहा,  “यह लड़ाई कभी पैसे को लेकर नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान की तलाश के बारे में थी। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई की जीत हुई है।” गौरतलब है कि शैलेश ने कभी भी अपने शो छोड़ने के बारे में डिटेल में बात नहीं की है। यह संकेत देते हुए कि चीजें कैसे ख़राब हुईं, शैलेश ने कहा, “वह चाहते थे कि मेरे ड्यूज क्लियर करने के लिए मैं कुछ कागजात पर साइन करूं। उनके कुल क्लॉज थे जैसे कि आप मीडिया से बात नहीं कर सकता और अन्य चीजें। लेकिन मैं अपना पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर हस्ताक्षर क्यों करूंगा?”

- Advertisment -
Most Popular