Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShahrukh Khan: दुबई में फैन ने शाहरुख खान को किया खुलेआम किस,...

Shahrukh Khan: दुबई में फैन ने शाहरुख खान को किया खुलेआम किस, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस ने जताई नाराजगी

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी तो जगजाहिर है। दुनियाभर के लाखों करोड़ों उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में जब हाल ही में किंग खान अपने एक दोस्त के रियल एस्टेट ब्रांड को प्रमोट करने के लिए दुबई गए थे। इस दौरान वहां मेहमानों से मुलाकात करते समय उनकी एक फैन भी मौजूद थी, जिसने अचानक ही आकर शाहरुख खान को गाल पर किस कर लिया। इस दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और अब किंग खान के फैंस महिला की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Capture

महिला फैन ने किया शाहरुख खान को किस

आपको बता दें कि शाहरुख खान की एक महिला फैन ने इस दुबई में आयोजित इवेंट के दौरान उनके गालों पर किस कर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान ऑल ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और उनके कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ नजर आए। वहीं इसके बाद किंग खान एक शख्स से गले मिलते हैं, जो बाद में उनके हाथों पर किस करके उनका स्वागत करता है। तभी उसके पीछे एक महिला आती है, जो सीधे शाहरुख के गाल पर किस कर देती है। इस दौरान महिला शाहरुख खान से पूछती भी है कि क्या वो उन्हें किस कर सकती है, लेकिन इससे पहले कि किंग खान कुछ बोल पाते, वो किस कर लेती है।

Capture 1

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

गौरतलब है कि दुनियाभर में शाहरुख खान के फैंस की कमी नहीं है। ऐसे में इस महिला फैन को शाहरुख को किस करता देख, सोशल मीडिया पर उनके अन्य फैंस काफी भड़क गए हैं और उस महिला फैन पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘जेल में डाल दो इस लड़की को।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कोई आदमी अगर माधुरी या करीना के साथ ऐसा करता तो क्या वह बच के निकल जाता।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लकी लड़की है वो, हम इंडिया में रह के भी शाहरुख से नहीं मिल पाते।‘

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular