Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनImtiaz Ali: शाहिद कपूर बन गए थे इम्तियाज अली के मार्गदर्शक, फिल्ममेकर...

Imtiaz Ali: शाहिद कपूर बन गए थे इम्तियाज अली के मार्गदर्शक, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

Imtiaz Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। इम्तियाज ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। ‘जब वी मेट’ इम्तियाज अली की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आए थे।

हाल में ही निर्देशक ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। मशहूर निर्देशक ने कहा कि अभिनेता उन्हें लिए एक मार्गदर्शक रहे हैं, जो अपने आप ही नियुक्त किया गया हो। अभिनेता चाहते थे कि इम्तियाज अगली फिल्म के लिए अपनी कीमत तय करने से पहले उन्हें फोन करें।

Imtiaz Ali

शाहिद कपूर  को लेकर इम्तियाज ने की बात

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, इम्तियाज अली ने बताया शाहिद कपूर ने उनका मार्गदर्शन किया है। निर्देशक ने इसका आभार जताते हुए कहा कि वह इसे कभी नहीं भूलेंगे और हमेशा उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने याद करते हुए कहा कि शाहिद ने उनसे कहा था चूंकि उनकी फिल्म थोड़ी सफल रही है, इसलिए निर्देशक को अपनी अगली फिल्म के लिए कीमत तय नहीं करनी चाहिए।

इम्तियाज ने बताया कि शाहिद को लगा की उनकी फिल्म की कमाई बढ़ रही है, ऐसे में उन्हें अब ज्यादा फीस की डिमांड करनी चाहिए। अभिनेता ने उनसे कहा कि  वह दोगुनी कीमत या 1 करोड़ भी ले सकते हैं। निर्देशक ने शाहिद द्वारा दिए गए निर्देश को साझा करते हुए कहा कि अभिनेता ने उनसे कहा था, ‘अभी तय मत करो। मुझे बुलाए बिना इसे फिक्स मत करो।’ इम्तियाज ने कहा कि शाहिद को लगता था कि लोग उन्हें बेवकूफ बना देंगे। उन्होंने कहा, “शाहिद खुद से नियुक्त हुए मार्गदर्शक की तरह थे।”

ये भी पढ़ें: Vedaa: रिलीज के पहले दिन वेदा ने किया इतने करोड़ का कारोबार, जॉन की फिल्म को करना पड़ रहा है चुनौती का सामना

Imtiaz Ali

लव आजकल को लेकर भी की बात

‘जब वी मेट’ के बाद की अपनी अगली फिल्म लव आजकल  को लेकर भी इम्तियाज ने खुलासा किया। इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। निर्माता दिनेश विजान के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने इस फिल्म के लिए काफी इंतजार कराया, जिससे दीनू को तकलीफ हुई।

आप उनसे पूछिए, वह इसे कभी नहीं भूलेंगे। वह कहते हैं कि सर आपने जो नंबर बताया, उससे मेरा सिर घूम गया था। मैंने उनसे कहा था कि इसके लिए वो शाहिद कपूर को दोष दें।“ बता दें कि फिल्म ‘जब वी मेट’ साल 2007 में रिलीज हुई थी। यह एक कल्ट क्लासिक फिल्म है, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है।

इस फिल्म को आज भी लोग बड़े चाव से देखते हैं। फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।इसकी कहानी, कलाकारों के अभिनय और संगीत की काफी सराहना की गई थी। बात करें इम्तियाज के वर्क फ्रंट की, तो हाल में ही उनकी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ रिलीज हुई थी, जिसके काफी पसंद किया गया था।

- Advertisment -
Most Popular