Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: आर्यन खान की वकील और 'बिग बॉस 17' की...

Bigg Boss 17: आर्यन खान की वकील और ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट सना रईस खान पर लगे गंभीर आरोप, इस वजह से दर्ज हुई शिकायत

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर के बाद सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर भी पहुंच चुके हैं और पहुंचते ही घर में हंगामों की शुरूआत भी हो चुकी है।

Bigg Boss 17

वहीं इस बार सलमान खान के शो में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वकील रह चुकीं सना रईस खान भी पहुंची हैं।  बतौर कंटेस्टेंट सना ‘Bigg Boss 17’ में कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। लेकिन लगता है उन्हें सलमान खान के शो में आना महंगा पड़ गया है। जी हां, घर के बाहर सना पर आरोप लगाए जा रहे हैं। खबर आई है कि सना ने बार काउंसिल के नियामों का उल्लंघन किया है।

Bigg Boss 17

ये भी पढ़ेRishi Kapoor: जब अपनी शादी से पहले ही बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, जानें क्या थी वजह

नियम उल्लंघन करने के कारण कानूनी पचड़ो में फंसी Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट सना

आपको बता दें कि वरिष्ट वकील आशुतोष ने अपने सोशल मीडिया पर Bigg Boss 17 में हिस्सा लेने पर सना रईस खान को लेकर आपत्ती जताई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि ‘मैंने बार काउंसिल ऑफ इंडिया को इस बारे में सूचित कर दिया है कि सना रईस खान ने नियम के खिलाफ जाकर बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है।’

Bigg Boss 17

सना पर लगे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि उन्होंने  ये भी लिखा है कि ‘बार काउंसिल ऑफ इंडिुया रूल्स के नियम 47 से 52 के मुताबिक, कोई भी वकील किसी दूसरे तरीके से कमाई नहीं कर सकता। इतना ही नहीं 1961 की धारा के तहत, जो वकील प्रैक्टीस कर रहे हैं, उन्हें अन्य क्षेत्र में फुल टाइम एम्प्लाइमेंट से प्रितिबंधित करती है।’वहीं सना की बात करें तो Bigg Boss 17 में सना का इनवॉलमेंट ज्यादा देखने को नहीं मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular