Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSatyaprem Ki Katha Box Office Collection: सत्यप्रेम की कथा ने पहले संडे...

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: सत्यप्रेम की कथा ने पहले संडे किया कमाल का कलेक्शन, कियारा-कार्तिक की फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। सत्य प्रेम की कथा को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है। चलिए यहां जानते हैं सत्यप्रेम की कथा ने 2 जुलाई यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है?

Satyaprem Ki Katha (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date in kharagpur- BookMyShow

सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के 4थे दिन किया इतने का कारोबार

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी सुपर-सक्सेसफुल फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म  ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 7 करोड़ का कारोबार किया। लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल लिया और कई करोड़ बटोर लिए। बता दें कि शनिवार को फिल्म ने 10.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म की कमाई के चौथे दिन यानी रविवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के चौथे दिन यानी संडे को सत्यप्रेम की कथा’ ने शानदार कमाई की और 12 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 38.35 करोड़ रुपये हो गई है।

SatyaPrem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' के पहले सॉन्ग 'नसीब से' का टीजर आया सामने - Betul Update

सत्यप्रेम की कथा’ स्टारकास्ट

सत्यप्रेम की कथा कि स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कियारा आडवाणी कथा कपाड़िया के रोल निभा रही है वहीं कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल के किरदार में नजर आ रहे है। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं। ये प्रोजेक्ट नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular