Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSatyaprem Ki Katha Box Office Collection: ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के...

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 11वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार, रविवार को कार्तिक-कियारा की फिल्म की कमाई में आया उछाल

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। सत्य प्रेम की कथा को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है।हालांकि इसके बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट भी दर्ज की गई। वहीं फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे संडे को कितने करोड़ का कारोबार किया है।

SatyaPrem Ki Katha box office collection Day 9: Kartik-Kiara's film sees lowest drop - India Today

कियारा कार्तिक की फिल्म ने 11वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी सुपर-सक्सेसफुल फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म  ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में रिलीज के 11वें दिन उछाला आया और इसने दूसरे रविवार को 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ कार्तिक-कियारा की फिल्म की कुल कमाई अब 66.31 करोड़ रुपये हो गई है।

Satyaprem Ki Katha (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date - BookMyShow

कमाई करने के लिए सत्यप्रेम की कथा के पास है अच्छा मौका

‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। हालांकि इस बीच फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई। फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और इसने अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है। फिलहाल ‘सत्यप्रेम की कथा’ का कमाई करने का रास्ता साफ है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर अभी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ अच्छा कलेक्शन कर लेगी।

- Advertisment -
Most Popular