Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: सारा अली खान ने छीन ली थी जान्हवी कपूर से...

Janhvi Kapoor: सारा अली खान ने छीन ली थी जान्हवी कपूर से फिल्म, एक्ट्रेस को भुगतना पड़ा था खामियाजा

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं।

अब हाल ही में एक बातचीत के दौरान, जान्हवी से पूछा गया कि उन्हें एक फिल्म में सारा अली खान के साथ रिप्लेस कर दिया गया था। इस को लेकर एक्ट्रेस ने बात की हैं।

gfbhthgrgrgr

जान्हवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब जान्हवी से पूछा गया कि एक फिल्म से निकाल दिया गया था क्योंकि आपने लोगों को बताया था कि आप इसका हिस्सा हैं।” यह सुनने के बाद, जान्हवी ने कहा कि अब किसी और ने यह फिल्म कर ली है और यह सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान थीं, तो जान्हवी ने सकारात्मक जवाब दिया। बता दें कि रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जान्हवी को ‘सिम्बा’ से निकाल दिया गया था और उनकी जगह सारा अली खान को लिया गया था।बता दें कि एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इसके पीछे का कारण यह था कि जान्हवी ने पहले ही रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में बात करना शुरू कर दिया था , जबकि उन्हें कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार ऐसा करने से मना किया गया था।

tthgger

इस फिल्म से किया था बॉलीवड में डेब्यू

गौरतलब है कि ‘सिम्बा’ साल 2018 में सारा अली खान की डेब्यू ‘केदारनाथ’ के समान महीने में रिलीज हुई थी। उससे कुछ महीने पहले, जान्हवी ने ‘धड़क’ के साथ अपनी शुरुआत की थी, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा भी निर्मित किया गया था।

‘गुंजन सक्सेना’ फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने वाले निर्देशक शरण शर्मा ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का निर्देशन किया है। ‘मिस्टर एंड मिसेज’ राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की एक साथ दूसरी फिल्म है।

- Advertisment -
Most Popular