Saturday, October 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनबॉलीवुडSara Ali Khan: पीआर टीम द्वारा बनाई गई छवी वाले आरोप पर...

Sara Ali Khan: पीआर टीम द्वारा बनाई गई छवी वाले आरोप पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं असल जिंदगी में भी…’

Sara Ali Khan: सारा ने खुद का बचाव करते हुए अपनी छवि को लेकर कही जा रही बातों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी छवि कुछ भी हो सकती है, लेकिन ये पीआर द्वारा बनाई गई नहीं है।

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। सारा ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी।

इसके बाद से अब तक अपने छह साल के एक्टिंग करियर में वह फिल्मों के अलावा उनके मस्तीभरे अंदाज और फैशन सेंस की वजह से भी उन्होंने काफी चर्चा बटोरी है। उनकी एक खास छवि बनी है, जिसे लेकर कई बार कहा जाता है कि ये उनकी पीआर टीम के द्वारा बनाई गई है।

Sara Ali Khan
आरोपो पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि सारा अली खान कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी होती हैं, जो उन्हें नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल करते हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने खुद का बचाव करते हुए अपनी छवि को लेकर कही जा रही बातों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी छवि कुछ भी हो सकती है, लेकिन ये पीआर द्वारा बनाई गई नहीं है।

इस बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या ये एक सोचा-समझा फैसला था कि उन्हें काफी समान दिखाया जाए। इस पर जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी खास तरह की छवि बनाने की कोई कोशिश नहीं की है। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ लोगों की निराशा के लिए, खुद की छवि बनाने में कोई ऊर्जा खर्च की है।

यह कुछ ऐसा है, जो मैं कैमरे के लिए करूंगी, जहां मैं किरदारों का निर्माण करती हूं। असल जिंदगी में मैं बस वही हूं, जो मैं हूं, फिर चाहे वो पांच जोड़ी शॉर्ट्स पहनकर जिम जाने वाली लड़की हो या एथलीजर पहनकर एयरपोर्ट जाने वाली।”

ये भी पढ़ें: Salim Khan: नम आंखो से सलमान खान के पिता सलीम खान ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘आज ही सब बातें निपटा दीजिए कल मौका…’

Sara Ali Khan
इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

सारा ने इस दौरान अपने बचपन को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनका और उनके भाई इब्राहिम अली खान का पालन-पोषण लोगों की अपेक्षा से अलग तरीके से हुआ। उन्होंने कहा कि मां अमृता के साथ उनका बचपन सामान्य जीवन की तरह गुजरा। अभिनेत्री ने कहा,”हम वीडियो गेम खेलने या फूड कोर्ट में खाने के लिए मॉल जाते थे। यही वह जीवन है, जिसकी मैं बड़ी होकर आदी हो गई थी।

आज, मैं अपने काम की सराहना करती हूं, लेकिन जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं, तो जिम, कैफे, यात्रा करना पसंद करती हूं।मैं बस अपने व्यक्तित्व को बहुत गंभीरता से नहीं लेती और मैं वही करती हूं, जो मुझे अच्छा लगता है।”

वहीं सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन में’ नजर आई थीं। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में उनके अभिनय को फैंस ने काफी पसंद भी किया। इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘ईगल’ को लेकर व्यस्त हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular