Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHeeramandi: संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में बोलीं संजीदा शेख, सीरीज की...

Heeramandi: संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में बोलीं संजीदा शेख, सीरीज की आलोचनाओं पर सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला,  ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, फरदीन खान और अध्ययन सुमन जैसे मंजे कलाकार नजर आ रहें है।

संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है। वैसे तो भंसाली की इस सीरीज को मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिल रही है, लेकिन कुछ ऐतिहासिक तथ्यों को लेकर इसकी आलोचना की जा रही है, जिसे लेकर सीरीज में काम करने वाली अभिनेत्री संजीदा शेख ने अपनी बात रखी है।

gbfghtrge

संजीदा शेख ने आलोचनाओं पर रखी अपनी बात

आपको बता दें कि संजीदा शेख ने ‘हीरामंडी’ में वहीदा का किरदार निभाया है। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सीरीज की आलोचना पर संजीदा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में संजय लीला भंसाली को उनके काम के लिए सम्मानित किया जाता है। वह अपने विचारों को लेकर काफी ईमानदार हैं और इस मामले में कोई उनकी बराबरी नहीं कर सकता है।

संजीदा ने कहा कि लोगों ने हमारे काम को पसंद किया है और उन्हें इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि कई लोगों को सीरीज अच्छी नहीं लगी। अपनी बातचीत में संजीदा शेख निर्देशक संजय लीला भंसाली का बचाव करती दिखीं। उन्होंने कहा कि अलग-अलग किस्म के लोग होते हैं और उनका मानना है कि केवल अच्छी चीजों पर ही ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हीरामंडी की आलोचना करने के लिए भी लोगों को इसे देखना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि लोग चाहे कुछ भी कहें, लेकिन उन्हें इस सीरीज की यात्रा पर गर्व है। मालूम हो कि एक अन्य साक्षात्कार में संजीदा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने वहीदा के रोल के लिए ऑडिशन नहीं दिया था। ‘हीरामंडी’ को लेकर उनकी और संजय की मुलाकात हुई थी, जिसके तीन-चार महीने बाद संजीदा को लुक टेस्ट का बुलावा आ गया था।

bgdgdbtgt

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular