Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSanjeeda Shaikh: संजीदा शेख ने पूर्व पति आमिर अली को लेकर किया...

Sanjeeda Shaikh: संजीदा शेख ने पूर्व पति आमिर अली को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘कुछ लोग तो आपका मनोबल तोड़ने की कोशिश करते है’

Sanjeeda Shaikh: एक्ट्रेस संजीदा शेख आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। वहीं इस दिनों संजीदा संजय लीला भंसाली की वेज सीरीज हीरामंडी में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में संजीदा की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया हैं।

संजीदा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रही हैं। हाल में ही उन्होंने अपने पूर्व पति और अभिनेता आमिर अली के बारे में खुल कर बात की है। दोनों कलाकारों ने साल 2012 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा अली है।

ffvdcdca

संजीदा शेख ने आमिर अली को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान संजीदा ने उन लोगों से संबंध तोड़ने के महत्व पर बात की, जिनकी वजह से जीवन पर नकारात्मक असर पड़ता हो। उन्होंने कहा, ‘कुछ ऐसे पुरुष हैं, कुछ ऐसे साथी हैं, जो आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं। वे आपको महसूस कराते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते या वे कहेंगे कि आप यह नहीं कर पाएंगे।

ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है। हर रिश्ते में ऐसे दौर आते हैं, जब आप खुश होते हैं या दुखी होते हैं।  फिर आप अपने जीवन के लिए फैसला लेते हैं और यही मैंने अपने लिए किया।’ आमिर अली और संजीदा साल 2021 में अलग हो गए थे। अली से अलगाव को लेकर उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कहा, ‘कुछ लोग आपको बहुत कमतर महसूस कराते हैं, फिर मैंने खुद से प्यार करना और खुद को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया। यह बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ और मैं उससे उबर पाई, इसके लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं।’

fffssdas

हीरामंडी में किया कमाल का अभिनय

गौरतलब है कि संजीदा टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। हाल में ही वह संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं। इसमें वह एक तवायफ के किरदार में नजर आई थीं। शो में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा भी नजर आई थीं।

इससे पहले वह ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर के साथ ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा वह कई टीवी पर कई धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular