Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSanjay Leela Bhansali: सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर संजय लीला...

Sanjay Leela Bhansali: सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर संजय लीला भंसाली ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘दोनों खान बहुत ही मजाकिया और तेज हैं’

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव लीड रोल में नजर आ रही हैं। संजय लीला भंसाली ने अपने निर्देशन की शुरुआत साल 1996 में फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ से की थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मनीषा कोइराला अहम भूमिका में नजर आई थीं। वहीं अब हाल ही में एक बातचीत के दौरान भंसाली ने सलमान खान और शाहरुख को लेकर एक खुलासा किया है।

gbdgbgr

सलमान-शाहरुख को लेकर भंसली ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान संजय लीला भंसाली ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कहा, ”शाहरुख और सलमान दोनों ही बहुत मजाकिया और तेज हैं। दोनों (शाहरुख-सलमान) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए हर पल आपको हंसा सकते हैं। उस तरह का मजाक जिसमें बुद्धिमत्ता होती है और जिसमें बुद्धि का भी प्रयोग होता है।”

संजय ने उस समय को याद करते बताया कि एक बार सलमान खान ने उनसे कहा था कि, ”अगर कोई आपकी फिल्म देखता है, और पूरी गेयटी गैलेक्सी एक साथ बैठी हो, तो आपको केवल एक ‘हम’ ही सुनाई देगा। यही वह हंसी है जो आप अपनी फिल्मों में देते हैं।”

hfhtgre

इंशाअल्लाह में साथ नजर आएंगे भंसाली और सलमान

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान कि फिल्म इंशाअल्लाह’ की घोषणा साल 2019 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब 12 सालों बाद यह दोनों फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भ्ट्ट नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ लाहौर के रेडलाइट एरिया की कहानी है।

इस मंडी में एक समय पर हीरे, जेवरात भी बिका करते थे इसलिए इसे हीरामंडी कहा जाने लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हीरामंडी’ का सीजन 2 जल्द ही जारी किया जाएगा।

- Advertisment -
Most Popular