Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने किया अपने गुस्सैल सवभाव का...

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने किया अपने गुस्सैल सवभाव का बचाव, बोलें- ‘मुझे वो नहीं मिलता जो मैं चाहता हूं तो मैं अपना आपा खो देता हूं’

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेसेस से सजी यह सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। वहीं शो की कास्ट ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि सेट पर भंसाली काफी गुस्से में रहते हैं और आपा भी खो बैठते हैं। अब निर्माता ने अपने गुस्सैल स्वभाव का बचाव किया है और कहा है कि इसमें उन्हें कोई बुराई नजर नहीं आती है।

htfthtg

गुस्से में अपना आपा खो बैठते भंसाली

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान संजय लीला भंसाली ने अपने गुस्सैल स्वभाव के बारें में बात की हैं। उन्होंने कहा, “मैं हर दिन शूटिंग से एक घंटा, दो घंटे पहले सेट पर होता हूं। आज भी 30 साल बाद, मैं सेट पर कभी देर से नहीं पहुंचता। मैं जो प्रतिबद्धता लेकर आता हूं, उसमें एक अभिनेता को एक ही पेज पर होना चाहिए, मेरे तकनीशियनों को एक ही पेज पर होना चाहिए।

मैं सब कुछ दे रहा हूं, इसलिए आप फोन पर नहीं रह सकते। आपको मुझे सब कुछ देना होगा। आपको बारीकियों को समझना होगा। फिल्ममेकर ने आगे कहा, “मैं लंबे टेक, लंबे शॉट लेता हूं। यह उनके लिए मुश्किल है। मैं आपको चुनौती दे रहा हूं, मैं आपके सामने इक्का फेंक रहा हूं। आपको मेरे सामने तीन इक्के फेंकने होंगे। और अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपको थोड़ी देर वैन में इंतजार करना होगा और वापस आना होगा।”

tthgrfe

निर्देशक ने किया अपने गुस्सैल सवभाव का बचाव

गौरतलब है कि अपने गुस्सैल स्वभाव का बचाव करते हुए निर्माता ने कहा, “फिल्म या शो हमेशा खुद या उनके कलाकारों से बड़ा होता है। अगर मुझे वह नहीं मिल रहा जो मैं चाहता हूं, तो अगर मैं अपना आपा खो भी देता हूँ, तो इसमें क्या गलत है?अगर आपको कोई शॉट नहीं मिल रहा है और कोई इसे खराब कर रहा है, तो आप क्या करेंगे? लोगों ने कहानियां बना दी हैं कि मैं गुस्से में हूं, कि मैं बुरा व्यवहार करता हूं।

मैं जानना चाहता हूं कि राज कपूर ने क्या छोड़ा, न कि वह बंगला जिसमें वह रहते थे, न ही उनके सेट पर होने वाली उथल-पुथल या उनके अभिनेताओं ने क्या-क्या झेला।”

- Advertisment -
Most Popular