Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा ने दिया आदिल हुसैन को करारा...

Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा ने दिया आदिल हुसैन को करारा जवाब, फिल्ममेकर ने उड़ाई एक्टर की धज्जियां

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। संदीप ने जब से फिल्म एनिमल बनाई है तबसे वो लगातार विवादों से धिरे नजर आते हैं। वहीं कई निर्देशक संदीप की फिल्मों पर कटाक्ष कर चुके हैं, जिसकी वजह से फिल्ममेकर को कई दफा भड़कते देखा गया हैं।

अब इस लिस्ट में एक्टर आदिल हुसैन का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में कॉलेज डीन की भूमिका निभाई थी। बीते दिन आदिल ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि उन्हें ‘कबीर सिंह’ करने का पछतावा है। आदिल का यही बयान निर्देशक को रास नहीं आया है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जबरदस्त पलटवार किया है।

fvvffvvfr

आदिल पर भड़के संदीप

आपको बता दें कि आदिल हुसैन ने हाल ही में संदीप की साल 2019 में आई फिल्म, ‘कबीर सिंह’ के बारे में भला-बुरा कहा। फिल्म में छोटी भूमिका निभाने वाले आदिल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें फिल्म करने का पछतावा है और वह इसके लिए शर्मिंदा हैं।

वहीं आदिल के इस बयान के बाद संदीप ने उन पर पलटवार करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर लिखा, ’30 आर्ट फिल्मों में आपके विश्वास ने आपको उतनी प्रसिद्धि नहीं दिलाई, जितनी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के अफसोस ने दिलाई। मुझे आपको कास्ट करने का अफसोस है, यह जानते हुए भी कि आपका लालच आपके जुनून से बड़ा है। अब मैं एआई की मदद से आपका चेहरा बदलकर आपको शर्म से बचाऊंगा। अब ठीक से मुस्कुराइए।’

gbggr

आदिल ने दिया था यह बयान

गौरतलब है कि आदिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘कबीर सिंह’ पर चर्चा करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्म ऐसी चीज का जश्न मनाती है जो समाज के लिए फायदेमंद नहीं है। यह पुरुष स्त्रीद्वेष को वैध बनाता है। यह किसी के भी खिलाफ हिंसा को वैध बनाता है, इसके लिए महिला होना जरूरी नहीं है।’

उन्होंने कहा कि वह उस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर शर्मिंदा हैं और आशा करते हैं कि उनकी पत्नी इसे नहीं देखेंगी क्योंकि वह भी इसे स्वीकार नहीं करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular