Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीती बिग बॉस ओटीटी...

Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल ने जीती बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब, विनर बनने के बाद सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 के इस सीजन का फिनाले बीती रात हो चुका है। शो इस सीजन को अपना विनर मिल गया हैं। सना मकबूल ने इस साल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम की हैं। सितारों से सजे फिनाले इवेंट में अनिल कपूर ने विजेता के रूप में सना के नाम की घोषणा की। मुखर से अपनी बात रखने और रणनीतिक खेल के लिए जानी जाने वाली सना मकबूल ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता।

ggygygyggyyg
फिनाले के बाद की मीडिया से बातचीत

शो की विजेता बनने के बाद सना ने मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस के घर के अंदर के अपने अनुभव साझा की। साथ ही, उन्होंने शो में होने वाले भावनात्मक उतार-चढ़ाव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में मिली-जुली भावनाएं होती हैं।

सना ने कहा, “पहले दो हफ्ते सब कुछ ठीक लगता है, लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, चीजें बदलती चली जाती हैं। जो लोग साथ बैठते थे वे आपके बारे में बुरा-भला कहने लगते हैं और जो साथ नहीं बैठते वे आपकी पीठ पीछे और भी ज्यादा बातें करने लगते हैं।

उन्होंने कहा, “एक समय ऐसा आया जब मैं बिल्कुल अकेली रह गई। घर में अलग-अलग समूह बनने लगे। फिर एक पल ऐसा आया जब मेरे दोस्त दूर होने लगे और ऐसा लगा कि मेरे जो दोस्त थे, जो मुझे समझते थे, मुझे लाड़-प्यार करते थे और मुझे हंसाते थे, वे अब नहीं रहे।

उनके साथ रहना, उनके साथ खाना-पीना अच्छा लगता था। मेरे लिए कुछ और मायने नहीं रखता था, क्योंकि ये चार लोग मेरे साथ थे, लेकिन जैसे-जैसे वे जाने लगे, यह और भी बुरा लगने लगा और घर मेरे खिलाफ होता चला गया। लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरी दृढ़ इच्छाशक्ति थी कि आपको हार नहीं माननी चाहिए और मैं बहुत केंद्रित थी।”

ये भी पढ़ें: Emraan Hashmi: राजकुमार राव की प्लास्टिक सर्जरी पर इमरान हाशमी ने दिया रिएक्शन, बोलें- ‘हर कोई पोस्टर बॉय दिखना चाहता है’

gyygyguuu
रैपर नैजी को दिया अपनी जीत का श्रेय | Bigg Boss OTT 3 Winner

कई बार अलग-थलग महसूस करने के बावजूद सना अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहीं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं यहां जीतने के लिए आई थी और मैंने जीत हासिल की।” अपने प्रशंसकों और साथी प्रतियोगियों के समर्थन उन्होंने दिल से आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “मुझे प्यार करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने मुझे जिद्दी सना से जिद्दी विजेता सना में बदल दिया है।” उन्होंने अपनी जीत का श्रेय रैपर नैजी को दिया, जिन्होंने उनकी क्षमताओं पर अटूट विश्वास किया। फिनाले में रैपर नैजी, अभिनेता रणवीर शौरी और साई केतन राव और कंटेंट क्रिएटर कृतिका मलिक सहित अन्य फाइनलिस्ट भी शामिल थे। नैजी दूसरे स्थान पर रहे, जबकि रणवीर को तीसरे स्थान पर संतुष्ट होना पड़ा।

- Advertisment -
Most Popular