Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSana Khan Pregnancy: प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में नींद ना आने से...

Sana Khan Pregnancy: प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में नींद ना आने से परेशान है सना खान, बोलीं- ‘मेरी रातों की नींद उड़ गई है’

Sana Khan Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह कर सना खान ने साल 2020 में में अनस सैय्यद से शादी की थी। वहीं सना और सैय्यद बहुत जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। सना आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फैंस से अपनी प्रेगनेंसी जर्नी शेयर करती रहती हैं और अपनी हेल्थ अपडेट भी देती नजर आती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सना ने बताया कि प्रेगनेंसी के लास्ट फेज में उन्हें न सिर्फ नमाज पढ़ने में दिक्कत हो रही है बल्कि उनको नींद ना आने की समस्या भी हो गई है। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि वह रात में सोने के लिए काफी कोशिश करती हैं लेकिन उन्हें नींद ही नहीं आती।

Mommy-To-Be, Sana Khan Gives An Update On Her Health, Reveals Having Sleepless Nights

प्रेगनेंसी में नहीं आती सना खान को नींद

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं और बताया हैं कि या तो वह घंटों सो नहीं पाती हैं या जब सोती हैं तो बहुत आलस महसूस करती हैं। इतना ही नहीं सना ने अपने फैंस और मां बनने वाली महिलाओं को मैसेज भी दिया है। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है लेकिन मैं हाल ही में अनिद्रा महसूस करती हूं। मुझे रात में सोने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है। कई बार मुझे नींद नहीं आती। मैं दिन में सोती हूं और फिर बहुत थका हुआ और आलस महसूस करती हूं।” सना ने आगे कहा, “उन सभी महिलाओं के लिए मेरा एक और मैसेज है जो बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, आप लोगों को रोजाना नमाज पढ़नी चाहिए। मैं भी हर दिन ऐसा करने की कोशिश करती हूं।”

There was a problem in pregnancy, still kept fast for 30 days, the condition had become bad, Sana Khan suffered that pain!

सना ने 2020 में की थी अनस से शादी

बता दें कि सना के पति अनस इस समय उमरा मनाने के लिए सऊदी अरब के पवित्र शहर हज में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में उनके साथ एक वीडियो कॉल स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और बताया कि कैसे उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये उमरा मनाया। उन्होंने वीडियो कॉल पर रखने के लिए पति अनस को भी शुक्रिया किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular