Samsung का नया बजट 4G स्मार्टफोन इस दिन देगा भारत में दस्तक, कीमत हुई लीक

samsung Galaxy new smartphone

Samsung Galaxy A14 4G: सैमसंग ने पिछले 2 सालों में कई 5G नए स्मार्टफोन को भारत के मार्किट में उतारा है। इसी कड़ी में सैमसंग ने ए सीरीज में एक और धांसू फोन को लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। दरअसल, सैमसंग एक बजट फोन Samsung Galaxy A14 4G को लेकर आने वाली है जहां कई शानदार फीचर हमें देखने को मिलेंगे। गौरतलब है कि सैमसंग ने भारत में इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी ए14 5जी को अपने नए बजट 5जी स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था। Galaxy A14 5G भारत में A-सीरीज के तहत कंपनी का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन है।

डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव

विभिन्न लीक्स और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A14 4G बहुत जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है। एक नई रिपोर्ट में फोन की कीमत लीक हुई है। इस बीच कंपनी ने डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव कर दिया है। इससे पता चलता है कि सैमसंग फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी इसकी कोई भी जानकारी को ऑफिसियल नहीं किया है लेकिन लीक्स से कई बातों का पता चला है। चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं।
Samsung Galaxy A14 4G

Samsung Galaxy A14 5G के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले : इस हैंडसेट में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। लिक्स के मुताबिक Galaxy A14 4G को 6.6-इंच IPS LCD पैनल के साथ लॉन्च किया था। फोन की स्क्रीन 2408 × 1080 पिक्सल फुल HD + रिज़ॉल्यूशन और एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

कैमरा : स्मार्टफोन में वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और दो असिस्टेंट सेंसर होंगे। अपफ्रंट में सेल्फी लेने के लिए इसमें 13MP का लेंस होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर : MediaTek Helio G80 SoC प्रोसेसर दिया गया है। सैमसंग का नया 4जी फोन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट सपोर्ट के साथ आता है। यह 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज वेरियंट में आएगा। डिवाइस एंड्रॉयड 13 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर बूट होगा।

बैटरी : बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की बैटरी पैक है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए केवल 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A14 4G की कीमत

एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी ए14 4जी भारत में दो स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च होगा। रिपोर्ट के मुताबिक फोन के बेस मॉडल की लॉन्च कीमत 13,999 रुपये होगी।

 

Exit mobile version