Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSamantha Ruth Prabhu: जीवन में आने वाले उतार चढ़ाव को लेकर बोलीं...

Samantha Ruth Prabhu: जीवन में आने वाले उतार चढ़ाव को लेकर बोलीं सामंथा रुथ प्रभु, कहा- ‘मैं हार मानती हूं, लेकिन कहानी यहां खत्म नहीं होती’

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। सामंथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं। इसी बीच अब सामंथा ने जीवन में चुनौतियों से निपटने के बारे में बात की और बताया कि कहानी यहीं खत्म नहीं होती है।

Samantha Ruth Prabhu

जीवन में आने वाली चुनौतियों से निपटने को लेकर बोलीं सामंथा

हाल ही में एक अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत की। इस दौरान अपने जीवन में उतार-चढ़ाव से निपटने के बारे में बात की और अपने इसके साथ ही अपने फैंस का उत्साह भी बढ़ाया।

ये भी पढ़े : Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस ने बना चाहती है तापसी

एक इंटरव्यू सामंथा रूथ प्रभु से पूछा गया कि वह कैसे अपने जीवन के कई उतार-चढ़ावों से उबरकर मजबूती से उभरती हैं और कभी हार नहीं मानती हैं। इस पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं हार मान लेती हूं। मैं आपको यह नहीं बता सकती कि मैं हार नहीं मानती, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती। मैं फिर से ऊपर उठती हूं।”

Samantha Ruth Prabhu

इस दिन रिलीज होगी सीरीज | Samantha Ruth Prabhu

पिछले दिनों सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया था, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आई थी, उसी के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मुझे यह साझा करना पड़ा क्योंकि यह बहुत अच्छी सुबह थी और मैंने एक ऐसे व्यक्ति से यह लाइन सुनी थी, जिसका मैं सच में सम्मान करती हूं। उन्होंने आगे कहा, ‘आप अपनी किस्मत उसी में पाएंगे, जो आपको परेशान करता है।’

सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसमें वे वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। यह इसी नाम से बनी अंग्रेजी सीरीज का रुपांतरण है। सामंथा ने इस एक्शन पैक सीरीज के लिए विशेष ट्रेनिंग ली।

- Advertisment -
Most Popular