Home मनोरंजन Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने उठाए खुद की अदाकारी पर...

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने उठाए खुद की अदाकारी पर सवाल, बोलीं- ‘मैं बुरी एक्ट्रेस..’

0
2
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। सामंथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती है।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सामंथा ने हाल ही में नए बातचीत के दौरान अपने खराब अभिनय के बारे में खुलकर बात की।

Samantha Ruth Prabhu
खुद को बताया बुरी एक्ट्रेस

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने कहा कि वह अपने करियर के आधे हिस्से में एक खराब अदाकारा रही हैं। तेलुगु फिल्मों की सुपरस्टार सामंथा ने 2010 में नागा चैतन्य के साथ ये माया चेसावे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद सामंथा ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। सामंथा को एसएस राजामौली की ईगा के लिए सर्वश्रेष्ठ तेलुगु अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला। इसके अलावा भी सामंथा को फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिले हैं। इतने अवॉर्ड्स और शानदार फिल्मों के बाद भी सामंथा का कहना है कि उनकी कुछ फिल्मों में उनकी खराब अदाकारी रही है।

सामंथा ने एक इंटरव्यू में अपनी ही अदाकारी पर सवालिया निशान खड़े कर दिए। उन्होंने कहा, “मैं अपनी आधी जिंदगी में एक खराब अभिनेत्री रही हूं। मैं कहूंगी कि कभी-कभी, मैं अब भी बुरी हो सकती हूं। यह सब निर्भर करता है, मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को सारा श्रेय दूंगी, जब आप सही टीम के साथ और सही हाथों में होते हैं, तो सब कुछ अपने आप ठीक हो जाता है। इसलिए मैं आज भी हनी (सिटाडेल में सामंथा के किरदार का नाम) जितनी बुरी होने में सक्षम हूं।”

ये भई पढ़ें: Kareena Kapoor: बेटे तैमूर के नाम के समय हुए विवाद पर करीना कपूर ने को याद आई थी राज कपूर की सलाह, एक्ट्रेस ने बताई बड़ी बात

Samantha Ruth Prabhu

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

राज और डीके की इस एक्शन-थ्रिलर सीरीज में सामंथा एक बेहतरीन एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी, जो कई ऑडिशन से गुजरती है। इस सीरीज में सामंथा के साथ पहली बार वरुण धवन नजर आएंगे। इस सीरीज को लेकर हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी स्टारकास्ट को बधाई दी थी।

सामंथा वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 7 नवंबर को यह प्राइम वीडियो पर भारत समेत 240 देशों में रिलीज होगी। वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु स्टारर सिटाडेल हनी बनी को लेकर प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। इस सीरीज में सामंथा और वरुण के अलावा के के मेनन, सिमरन, शिकंदर खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरा है, जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया था।