Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनArpita Khan Trolling: रंग और वजन को लेकर ट्रोल हुईं सलमान खान...

Arpita Khan Trolling: रंग और वजन को लेकर ट्रोल हुईं सलमान खान की बहन अर्पिता, पति आयुष शर्मा का छलका दर्द

Arpita Khan Trolling: सलमान खान की बहन अर्पिता को अक्सर ही अपने रंग और वजन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। यूजर्स उन्हें उनके पति आयुष शर्मा से कंपेयर  करके उनका मजाक बनाते हैं। यही कारण है कि अर्पिता मीडिया और लाइमलाइट में खुद को दूर रखना पसंद करती हैं। हालांकि उनके पति आयुष उनका पूरी तरह सपोर्ट करते हैं और ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देते हैं। ऐसे में अब उनके पति और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद इस बात का खुलासा कर रहे हैं कि अर्पिता को इन सभी चीजों से कितना असर पड़ता है।

Aayush on trolling against Arpita
byu/Sonam-Ki-Kutiya inBollyBlindsNGossip

आयुष का पुराना वीडियो वायरल

आपको बता दें कि आयुष शर्मा का ये पुराना वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया है, जिसमें आयुष खुद ये कह रहे हैं कि, ‘अधिक वजन को लेकर मेरी पत्नी को लगातार ट्रोल किया जाता है। उन्हें लगातार टारगेट किया जाता है कि सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें इतना मोटा नहीं होना चाहिए, उन्हें एक निश्चित तरीके से कपड़े पहनने चाहिए। हर बार जब उसकी तस्वीर आती है, तो लोग तुरंत याद दिलाते हैं कि वह गहरे रंग की है। आज, सुंदरता इंटरनल नहीं रह गई है, कोई यह नहीं जानना चाहता कि आप एक इंसान के रूप में कितने सुंदर हैं, लेकिन लोग आपको बाहरी रूप से सुंदर देखना चाहते हैं।’

aayush arpita

मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है- आयुष

वीडियो में आयुष आगे कहते हैं कि, ‘मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है, क्योंकि वह अपनी स्किन में कंफर्टेबल हैं और वो जो भी है उसमें खुश है। वो नहीं कहती कि मैं सेलिब्रिटी हूं।’ आपको बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं, जिनमें बेटी आयत शर्मा और बेटा आहिल शर्मा है। सलमान खान को अक्सर ही अर्पिता और आयुष के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अर्पिता ने अपने घर पर ईद की इफ्तार पार्टी रखी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। वहीं इस पार्टी में अपनी बहन से मिलने सलमान खान भी पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular