Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, एक्ट्रेस...

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, एक्ट्रेस की लगाई जमकर क्लास

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब शो के वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आया हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान हमेशा किसी ना किसी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगा देते हैं।

इस बार भी भाईजान ने मन्नारा चोपड़ा पर काफी गुस्सा निकाला है। दरअसल पिछले हफ्ते सलमान खान की जगह करण जौहर ने वीकेंड का वार को होस्ट किया था, जिसमें उन्होंने घरवालों पर काफी भड़ास निकाली थी। इस बार सलमान खान ने अभिषेक से लेकर मन्नारा चोपड़ा को फटकार लगाई है।

ezgif.com gif maker 92

मन्नारा चोपड़ा पर भड़के सलमान

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के नए प्रोमो के अनुसार वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान अपने गुस्से वाले अंदाज में वापस आ जाएंगे। मन्नारा चोपड़ा पर गुस्सा होते हुए एक्टर कहते हैं, ‘मैं तुमसे बहुत परेशान हूं, मन्नारा, तुम कोई लाडली गुड़िया नहीं हो, मुनव्वर ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है, इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा।

तुम सबको बोलती हो कि मैं किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हूं, तो तुम पर कौन भरोसा करें’। इसके बाद सलमान खान से मुनव्वर फारुकी कहतेते हैं और बोलते हैं कि, ‘मैं इसको समझा चुका हूं,  इस पर सलमान कहते हैं, ‘ये आपकी जिम्मेदारी नहीं है। इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा’।

रियलिटी चेक करते हुए और मन्नारा को समझाते हुए, सलमान ने उनके बयानों पर ताली बजाते हुए कहते हैं, ‘मैं किस पे भरोसा नहीं कर सकती तो तुम पर क्यों कोई भरोसा करे? ये खुद गेम खेल रही है’। नया प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कैप्शन के साथ जारी किया है, “आखिर क्यों है सलमान मनारा से परेशान?

hhyhthtrhtr

शे में होने वाली है के-पॉप के पॉपुलर सिंगर ऑरा की एंट्री

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में जल्द ही तीसरा वाइल्ड कार्ड आ रहा है। जिनका नाम पार्क मिन-जुन उर्फ औरा है। ऑरा पॉपुलर के-पॉप सिंगर हैं। वो के-पॉप बॉय ग्रुप Double-A का हिस्सा रह चुके हैं। ऑरा को हिंदी गानों को रीमेक करने के लिए जाना जाता है। उनके गानों को फैंस पसंद करते हैं। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के सॉन्ग जिम्मी जिम्मी का रीमेक बनाया था। उनका ये सॉन्ग काफी वायरल भी हुआ था। बता दें कि इससे पहले शो में समर्थ जुरैल और मनस्वी ममगई ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular