Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalman Khan: सलमान खान को चाहिए भगोड़ी दुल्हन, बिग बॉस 18 के...

Salman Khan: सलमान खान को चाहिए भगोड़ी दुल्हन, बिग बॉस 18 के प्रिमियर में भाईजान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Salman Khan: टीवी के मोस्ट कांट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 18 का आगाज हो गया हैं। बीती रात शो का धमाकेदार प्रिमियर हुआ, जिसमें सलमान खान काफी मास्ती मजाके के मूड में नजर आए। बता दें कि सलमान बीते लंबे समय से शो को होस्ट कर रहें हैं।

वहीं इस बार बीबी हाउस में कई जानी- मानी हस्तियां नजर आने वाली है। वहीं शो के शुरूआत में अनिरुद्धाचार्य महाराज भीं कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। शो में जाते ही उन्होंने समलान खान की शादी को लेकर सवाल कर दिया।

Salman Khan

सलमान ने शादी को लेकर कही ये बात

बता दें कि शो में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एंट्री लेती हैं, सलमान खान से शादी का सवाल पूछ डाला। अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एक कंटेस्टेंट से पूछा कि आप यहां किस उद्धेश्य से आए हैं? तो उन्होंने कहा- राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और लालच ये होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमें जानें। तो अनिरुद्धाचार्य महाराज ने पूछा विवाह हो गया?
कंटेस्टेंट ने कहा- नहीं।

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने पूछा कितनी आयु है तो कंटेस्टेंट ने कहा- सलमान भाई से छोटा हूं। ये सुनकर सलमान ने कहा- अभी तक बच्चे हैं। फिर अनिरुद्धाचार्य महाराज बोले- दो लड़की देखने पड़ेंगी, एक आपके लिए और एक इनके लिए। ये सुनकर सलमान ने कहा- नहीं-नहीं। फिर अनिरुद्धाचार्य महाराज बोले- हम जो लाएंगे वो भागेंगी नहीं। फिर सलमान बोले- हमें भगोड़ी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Asha Negi: टीवी इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना, 20 साल की थी महज एक्ट्रेस

Salman Khan

बॉलीवुड इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने ली बीबी हाउस में एंट्री

बता दें कि बिग बॉस 18 में टीवी के कई पॉपुलर स्टार नजर आने वाले हैं। फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शो मे विवियन डीसेना, एलिस कौशिक जैसे स्टार्स दिखेंगे। वहीं बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं शिल्पा शिरोडकर भी नजर आएंगी। इसके अलावा शो में शहजादा धामी भी दिखेंगे।

वहीं निया शर्मा ने एंट्री को लेकर इंकार कर दिया है। शो रविवार रात 9 बजे शुरू होगा। शो को आप कलर्स और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

- Advertisment -
Most Popular