Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSaiee Manjrekar: सई मांजरेकर की लाइफ में काफी अहमियत रखते है सलमान...

Saiee Manjrekar: सई मांजरेकर की लाइफ में काफी अहमियत रखते है सलमान खान, फिल्म साइन करने से पहले लेती है सलमान की सलाह

Saiee Manjrekar: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस सई मांजरेकर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सई अपनी मेहनत के दम पर धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर महेश मांजरेकर के बेटी हैं। सई ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ से की थी।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आईं थी। लोगों को  इस फिल्म में सई की एक्टिंग काफी पसंद आई है। वहीं पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान  सई अपनी आने वाली फिल्मों के अलावा सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बातें करती दिखाई दी।

ttffgfggf

सलमान को लेकर सई ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सई ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘किसी भी नए कलाकार के लिए सलमान खान के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है।’ सई नमे आगे कहा, ‘मैंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी।

उस फिल्म की शूटिंग के दौरान जिस तरह से उन्होंने मेरा ख्याल रखा, वह मेरे लिए बेहद खास था। मैं उनके साथ एक अलग सा बांड महसूस करती हूं।’ सई मांजरेकर अपनी कोई भी फिल्म साइन करने से पहले सलमान खान से सलाह जरूर लेती हैं। वे कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि वे मुझे कभी गलत सलाह नहीं देंगे। उनके साथ मैं सुरक्षित महसूस करती हूं।’

fgdfddf

टॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर सई ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जब सई मांजरेकर से पूछा गया किया वो टॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर्स के साथ काम करने में कितना फर्क है। इस बात का जवाब देते हुए सई ने बताया कि, मैं चीजों को काफी जल्दी एडेप्ट कर लेती हूं। मैंने शेष के साथ काम किया। वे मजाक के समय पर मजाक करते हैं, लेकिन सेट पर सीरियस होकर काम करते हैं।

मैं उनके साथ गंभीर और इंटलेक्चुअल बातें करती थीं।जबकि गुरु रंधावा के साथ काम किया, तब मैं उनके जैसी बन गई। वे काफी सहज हैं। मेरा एडेप्टिव नेचर फिल्मों में काम करने के दौरान भी काम आता है। मैं आसानी से किरदार कैप्चर कर लेती हूं। बात दें कि सई मांजरेकर जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा सई मांजरेकर साउथ की फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular